[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सालाना जलसे में दीनी तालीम के साथ सामाजिक बुराइयों को दूर करने का लिया संकल्प

रटौल में सालाना जलसे में दीनी तालीम लेने के साथ ही सामाजिक बुराइयों को दूर करने का संकल्प लिया गया तथा लड़कियों की शिक्षा और पर्दे की भी जानकारी दी गयी।

चांदीनगर, 06 मार्च 2023 (यूटीएन)। रटौल में सालाना जलसे में दीनी तालीम लेने के साथ ही सामाजिक बुराइयों को दूर करने का संकल्प लिया गया तथा लड़कियों की शिक्षा और पर्दे की भी जानकारी दी गयी। रटौल के मदरसा मोहसिन उल उलूम में सालाना जलसे में मौलाना खालिद कासमी, मौ राशिद कासमी, मौ महफूज रशीदी और कारी दाऊद ने अपनी तकरीर में कहा कि, दीनी तालीम से दिन और दुनिया संवरती है और सामाजिक बुराइयां खत्म होती हैं।
साथ ही दुनियावी तालीम से जिंदगी सुधरती है। उन्होंने लड़कियों की शिक्षा पर जोर दिया तथा नशे को हराम बताया और किसी भी तरह के नशे से दूर रहने की अपील की। वहीं हराम और हलाल रोजी के बारे में बताया। देश में अमनो अमान की दुआ मांगी और आपसी भाई चारे के साथ रहने का आह्वान किया। जलसे में हाफिज अब्दुल रहीम, मौ अब्दुल सलाम, मौ सफीक, मौ कासिम, जाकिर प्रधान, बिलाल, शाहिद, रियासत आदि का सहयोग रहा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें