[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




धूमधाम से मनाया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत का 87 वां स्थापना दिवस

जनपद बागपत के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत का 87 वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

बागपत, 06 मार्च 2023 (यूटीएन)। जनपद बागपत के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत का 87 वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी बागपत डा दिनेश कुमार ने सीएचसी बागपत के इतिहास से उपस्थित लोगों को अवगत कराया और वर्तमान में सीएचसी को प्रदेश स्तर पर प्रमुख पहचान दिलाने के लिए सीएचसी बागपत के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विभाष राजपूत सहित सीएचसी के समस्त चिकित्सकों व स्टॉफ की जमकर प्रशंसा की।
इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा दिनेश कुमार ने सीएचसी के स्थापना दिवस पर केक काटा। उपस्थित चिकित्सकों व स्टॉफ के लोगों ने एक-दूसरे को केक खिलाकर सीएचसी बागपत के स्थापना दिवस की खुशियों को एक-दूसरे के साथ साझा किया। इसके उपरान्त चिकित्सकों व स्टाफ के लोगो ने सीएचसी बागपत में ईलाज के लिये आये मरीजों को फलों का वितरण किया। इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी बागपत, बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विभाष राजपूत, सीएचसी बागपत के समस्त चिकित्सक और स्टॉफ के लोग उपस्थित थे।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें