[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




साधन सहकारी समितियों पर चुनाव सपन्न, गठजोड़ शुरू

सुरसा विकास खंड के अंतर्गत साधन सहकारी समिति पचकोहरा व सुरसा में सदस्यों के चुनाव नतीजे आने के बाद प्रशासकी के लिए गठजोड़ शुरु हो गया है।

हरदोई, 19 मार्च 2023 (यूटीएन)। सुरसा विकास खंड के अंतर्गत साधन सहकारी समिति पचकोहरा व सुरसा में सदस्यों के चुनाव नतीजे आने के बाद प्रशासकी के लिए गठजोड़ शुरु हो गया है। शनिवार को सुरसा व पचकोहरा समितियों पर चार चार सदस्यों के चुनाव होने के बाद नतीजे सामने आए जिसमें सुरसा समिति के खजुरहरा से अरूण सिंह व तोताराम यादव वहीं सुरसा से यतेन्द्र मिश्रा व महेश जबकि तुर्तीपुर से सुशीला निरविरोध निर्वाचित हुई थीं।
शनिवार को हुए चुनाव में, उमरापुर से जेजेराम नेवादा से गुरूदेव सिंह, बहरैया से रामासरे सरसैया से लोकनाथ चुनाव जीते।वहीं पचकोहरा साधन सहकारी समिति केंद्र पर पचकोहरा में दो कोढवा से एक शंकरपुर से एक सिंघुवामऊ से एक सदस्य निरविरोध हुए थे। शनिवार को चुनाव में भैनामऊ से रामसिंह व आशाराम ने बडौआ से महिपाल ने लालपालपुर से रामनरेश ने जीत दर्ज की है।चुनाव जीतने के बाद से प्रशासकी के लिए सदस्यों ने दावेदारी करते हुए गठजोड़ शुरू कर दिया है।
स्टेट- ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें