[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रक्तदान शिविर का किया आयोजन, 70 लोगों ने किया रक्तदान

रविवार को गुरु रविदास मंदिर पिंजौर में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

पंचकूला, 19 मार्च 2023 (यूटीएन)। एक कदम मानवता की ओर सोसाइटी संस्था एवं समाज सेवा के क्षेत्र में हमेशा योगदान देने वाले, आप नेता रंजीत उप्पल के सहयोग से गुरु रविदास मंदिर पिंजौर में एक रक्तदान शिविर एवं फिजियोथैरेपी हेल्थ कैंप का आयोजन किया। एम केयर ब्लड बैंक जीरकपुर के डॉक्टर्स की टीम ने लगभग 70 यूनिट ब्लड एकत्रित किया। आप नेता रंजीत उप्पल ने रक्तदान कर इस महायज्ञ में आहुति डाली। रक्त दाताओं का उत्साह देखने लायक था। इस शिविर में सहयोग कर रहे, आप नेता रंजीत उप्पल ने चर्चा के दौरान कहा कि।
संस्था के प्रमुख गौरव शर्मा के इस सराहनीय कार्य के लिए मैं उनका और उनकी टीम का आभार व्यक्त करता हू और रक्त दाताओं को इस महान यज्ञ में योगदान देने के लिए धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि  रक्तदान महादान है, इसलिए समय-समय पर सभी को रक्तदान करना चाहिए। दान किए गए रक्त से कई लोगों की जिंदगी बच सकती है। कुछ लोग रक्तदान करने से डरते है, जबकि नि:संकोच रक्तदान करना चाहिए। रंजीत उप्पल ने कहा कि रक्तदान करने वाले सभी रक्त दाताओं का मैं धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने रक्तदान कर एक महान कार्य किया है।
रंजीत उप्पल ने आईईसी विश्वविद्यालय की फिजियोथैरेपी की टीम का कैंप लगाने के लिए आभार व्यक्त किया। गौरव शर्मा ने सभी का आभार प्रकट किया और युवा पीढ़ी के लिए कहा कि  कहा कि जिस प्रकार से नौजवान पीढी सामाजिक मूल्यों को अपनाने व सेवा करने के लिए आगे आ रही है यह काफी सकारात्मक है। इस मौके पर राकेश शुक्ला, ईश्वर सिंह, पूनम शुक्ला, संदीप बैंस, फारुक नंबरदार, मक्खन सिंह, कार्तिक बिश्नोई, केके जोशी, विनय ओझा, हसनैन शेख, अंजू भौरिया मनजीत काहलो कमलदेव, एवं संस्था के सदस्य मोहन, शिवानी जिंदल, विष्णु, मुकेश वर्मा, अतुल, अश्वनी, हितेश पावा, डॉ सुनील, डॉ कार्तिक का महत्वपूर्ण योगदान रहा।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें