[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रंग पंचमी पर रटौल में हुआ होली मंगल मिलन का आयोजन

क्षेत्र के रटौल नगर पंचायत में रंग पंचमी के मौके पर पूर्व प्रधान जुनेद फरीदी के सौजन्य से उनके आम बागान में भाईचारे को लेकर होली मंगल मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

चांदीनगर, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के रटौल नगर पंचायत में रंग पंचमी के मौके पर पूर्व प्रधान जुनेद फरीदी के सौजन्य से उनके आम बागान में भाईचारे को लेकर होली मंगल मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन मास्टर देवेंद्र अरोरा व मानसिंह ने किया। रटौल नगर के जुनैद फरीदी के स्विमिंग पुल पर होली मंगल मिलन का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने कहा, होली आपसी प्रेम, भाईचारा और सौहार्द का त्योहार है। इस त्योहार को बिना किसी भेदभाव के मनाया जाता है।
देवेंद्र अरोरा ने कहा कि, होली हमें देश की सभ्यता और संस्कृति का भी संदेश देता है। यह त्योहार एकता का संदेश देता है। हम सभी को रंगों की तरह ही आपस में मिलजुल कर रहना चाहिए।  इस दौरान सभी पर फूलों की वर्षा भी की गई। समारोह में लीलू प्रमुख, सत्यव्रत आर्य, कवरपाल आर्य, आदर्श गुप्ता,  देवेंद्र अरोरा, लोकेश त्यागी, सतबीर गुर्जर,बाबू भाई, बाबू कुरेशी, नसीम, मानसिंह आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें