[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रालोद व सपा का बागपत में राजूद्दीन के पक्ष में जबरदस्त चुनाव प्रचार

2012 से 2022 तक लगातार बागपत की जनता की पहली पसन्द रहे है एड़वोकेट राजूद्दीन

बागपत, 04 मई 2023 (यूटीएन)। बागपत नगर पालिका परिषद के निवर्तमान चेयरमैन एड़वोकेट राजूद्दीन एक बार फिर से चुनाव मैदान में है। एड़वोकेट राजूद्दीन अपने मधुर व मिलनसार व्यवहार, ईमानदारी, धार्मिक और सामाजिक कार्यो में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए वर्षो से बागपत के हर धर्म व वर्ग के लोगों की पहली पसन्द बने हुए है। वर्ष 2017 में उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा और 2000 मतों से भी अधिक मतों से जीत हासिल की।
इस बार उनके राष्ट्रीय लोकदल के टिकट पर चुनाव लडने और समाजवादी पार्टी का साथ मिलने से रिकार्ड मतों से जीत के आसार लगाये जा रहे है। रालोद, सपा और राजूद्दीन के समर्थक अपनी अलग-अलग टोलिया बनाकर हैण्ड़पम्प चुनाव चिन्ह पर मोहर लगाने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे है और राजूद्दीन की साफ-सुथरी छवी, उनकी योग्यता, पिछले कार्यकाल में बागपत नगर में कराये गये अभूतपूर्व विकास कार्यो के लिए वोट मांग रहे है।
रालोद के वरिष्ठ नेता ओमवीर ढाका ने बताया कि एड़वोकेट राजूद्दीन साम्प्रदायिक सौहार्द की अनुपम मिसाल है। वह सभी जातियों, धर्मो व सम्प्रदाय के लोगों को साथ लेकर चलते है। उनके कार्यकाल में बागपत के गली मोहल्लों में बेहतरीन सडकों के निर्माण के साथ-साथ, स्ट्रीट लाईटों व स्वच्छ पानी उपलब्धता पर अधिकतम कार्य किये गये। नगर में साफ-सफाई पर ध्यान देने के साथ-साथ नगर पालिका के माध्यम से लोगों के होने वाले कार्यो को त्वरित गति से कराया गया। बताया कि रालोद के बड़े नेताओं में सुखबीर सिंह गठीना, पूर्व विधायक डॉ अजय तोमर,
छपरौली के विधायक डॉ अजय कुमार, विश्वास चौधरी, सुभाष गुर्जर, डॉ राजकुमार सांगवान प्रतिदिन बागपत में सम्पर्क कर रहे है। बताया कि आज उन्होने राजूद्दीन के पक्ष में शंकराचार्य मौहल्ला कोर्ट रोड़ की गली नम्बर 1 से लेकर गली नम्बर 6 तक, हरिजन चौपाल, मिरधानपुरा मोहल्ला आदि स्थानों पर प्रचार किया और वहां की जनता का भारी समर्थन प्राप्त हुआ। प्रचार में सपा विधायक हाजी गुलाम मोहम्मद, एड़वोकेट राजूद्दीन, ओमवीर तोमर, मईनुद्दीन, अजहर खान, अब्दुल रहीम, जयपाल शर्मा, नीरज कौशिक, ओमवीर ढाका सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें