[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




राजकुमार सांगवान प्रत्याशी घोषित होते ही सोशल मीडिया खुली परत

न घर न परिवार, खाते में हैं सिर्फ तीन हजार

बागपत, 10 मार्च 2024 (यूटीएन)। बचपन से सुनते आए हैं कि,यदि किसी की अगली पिछली पीढ़ी की बातों से कोई अनजान हो और जानने की इच्छा हो, तो ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहींं, केवल चुनाव में खड़ा करा दो, फिर देखना, अपने आप इतिहास सामने आ जाएगा। यह कहावत शत प्रतिशत चरितार्थ हो रही है रालोद द्वारा घोषित किए प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के संबंध में।
अभी राजकुमार सांगवान को अपने प्रचार अभियान में उतरे जुम्मा जुम्मा आठ दिन भी नहीं हुए कि, सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखा गया कि, न घर न परिवार खाते में हैं सिर्फ तीन हजार, जयंत चौधरी बागपत में लाए ऐसा राजकुमार। बता दें कि, डॉ राजकुमार सांगवान एक समाजसेवी हैं रालोद के साथ शुरू से जुड़े हैं, धन दौलत न तो जोड़ी और न ही उनके आगे समस्या बनकर आई, बीवी व बच्चे भी नहीं हैं।
कहते हैं कि, उनके इस चुनाव में स्वयं वोटर ही आर्थिक जरूरतें पूरी करेंगे। सोशल मीडिया यूट्यूब पर रालोद प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के संबंध में जब यह पोस्ट रालोद सुप्रीम जयंत चौधरी तक पहुंची, तो उन्होंने भी जयंत आरएलडी के नाम से एक्स एकाउंट पर लिखा गया कि, बागपत में फिर खिंचेगी नई लकीर, इतिहास बनाएंगे आरएलडी के फकीर। फिलहाल प्रचार अभियान शुरू ही हुआ है, आगे आगे देखिये बात कहाँ तक आगे बढती है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें