[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पवन कुमारी शर्मा ने सीताराम मंदिर वाली गली में सुनी महिलाओं और अन्य लोगों की समस्याएं

कांग्रेस नेत्री यहां पर एक उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी तभी यहां की महिलाओं और लोगों ने उन्हें उनकी समस्याओं सुनने का आग्रह किया।

पिंजौर, 09 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन कुमारी शर्मा ने नगर परिषद क्षेत्र में विशेष कर पिंजौर की गालियां और नालियां टूटी होने और जगह-जगह गड्ढे पड़े होने की समस्याओं के मद्देनजर आज सीताराम मंदिर वाली गली में महिलाओं और अन्य लोगों की समस्याएं सुनी।
कांग्रेस नेत्री यहां पर एक उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी तभी यहां की महिलाओं और लोगों ने उन्हें उनकी समस्याओं सुनने का आग्रह किया। तो पवन कुमारी शर्मा ने सीताराम मंदिर वाली गली में जाकर लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याए सुनी।
लोगों ने कांग्रेस नेत्री पवन कुमारी शर्मा को बताया कि नगर परिषद द्वारा जहां पर गली का निर्माण किया गया था लेकिन गली को सही ढंग से नहीं बनाया गया। मंदिर के सामने गली में गड्ढा सा बना हुआ है जिसमें बारिश का पानी इकट्ठा हो जाता है हाल ही में हुई बारिश में इसी गड्ढे में गिरकर तीन लोग घायल भी हो चुके हैं। लोगों ने कई बार नगर परिषद के पदाधिकारियो और अधिकारियों को समस्या की जानकारी दी थी लेकिन अभी तक उसे पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।
लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पवन कुमारी शर्मा ने कहा कि नगर परिषद के पदाधिकारी गलियों का निर्माण कार्य नारियल फोड़कर सुखी वाहवाही बटोरते हैं जबकि जमीनी हालात कुछ और ही बयां कर रही है। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य आरंभ करवाने के बाद ना तो नगर परिषद का कोई पदाधिकारी और ना ही अधिकारी यहां पर आकर कार्य किया निरीक्षण करता है। इसी वजह से गली बनाने वाला ठेकेदार मनमर्जी से और गलत ढंगसे गली बनाकर चला जाता है बाद में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
पवन कुमारी शर्मा ने बीजेपी सरकार और नगर परिषद प्रशासन से सीताराम मंदिर वाली गली को ठीक तरह से दोबारा बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि केवल सीताराम मंदिर वाली गली ही नहीं बल्कि पिंजौर और कालका में अधिकतर गालियां, नालियां बहुत बुरी तरह से टूटी पड़ी है परंतु प्रशासन उनकी कोई सुध नहीं लेता।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें