[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नवरात्रों के उपलक्ष्य में शिव परिवार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा निशुल्क ऑटो सेवा की शुरुआत की गई

पिंजौर,09 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। माता रानी के पावन नवरात्रों के उपलक्ष्य में शिव परिवार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा निशुल्क ऑटो सेवा की शुरुआत की गई। इस मौके पर हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव पवन कुमारी शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रही और नारियल फोड़ते हुए व हरी झंडी दिखाते हुए ऑटो को रवाना किया गया। यह ऑटो पिंजौर बस स्टॉप से श्रद्धालुओं को निशुल्क कालका काली माता के मंदिर तक पहुंचाएगा।
यह ऑटो सेवा पूरे 9 दिन तक दी जाएगी। इस मौके पर पवन कुमारी शर्मा ने कहा कि शिव परिवार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा शुरू की गई. यह मुहिम बहुत ही सराहनीय है और उनके द्वारा किए जा रहे इस नेक कार्य में वह उनका पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि यदि कोई बुजुर्ग व्यक्ति माता रानी के दर्शन के लिए जाना चाहता हो तो ऑटो उन्हें घर से ही लेकर जाएगा और दर्शन करवा कर घर पर ही वापस छोड़ेगा. जिसके लिए वह शिव परिवार वेलफेयर सोसाइटी के सदस्य से संपर्क कर सकते हैं।
वही माता रानी के जयकारे लगाते हुए सीताराम मंदिर कुंज बिहारी आश्रम से ऑटो में श्रद्धालुओं को बिठाकर रवाना किया गया। इस मौके पर मोहित जैन, हेमंत जैन, केतन, दीपिका, शिवकुमार, मनोज, लक्की, पवन गुप्ता, धर्मेंद्र धीमान, सचिन, बिन्नी, दीपक, अमित राणा आदि भी मौजूद रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें