[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पुत्र की हत्या के खुलासे में देरी से आहत पिता ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन, मांगी इच्छा मृत्यु की अनुमति

कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव निवासी एड धीरसिह तोमर ने अपने पुत्र अक्षय कुमार उर्फ भूरा की एक्सीडेंट के दौरान 11 नवंबर को हुई मौत को हत्या करना बताया था तथा तहरीर देकर कार्रवाई और खुलासे की मांग की थी।

बड़ौत, 30 नवंबर 2023 (यूटीएन)। पुत्र की हत्या का खुलासा, मुकदमे में धारा 304 को 302 में बदलने तथा 11 दिसम्बर तक दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई न होने पर इच्छा मृत्यु की अनुमति को लेकर एडवोकेट धीर सिंह ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन। कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव निवासी एड धीरसिह तोमर ने अपने पुत्र अक्षय कुमार उर्फ भूरा की एक्सीडेंट के दौरान 11 नवंबर को हुई मौत को हत्या करना बताया था तथा तहरीर देकर कार्रवाई और खुलासे की मांग की थी। वहीं पुलिस द्वारा उक्त मामले में धारा 304 में मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था।
एड धीरसिह तोमर ने कोतवाली में तहरीर देकर गांव के ही लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक खुलासा नहीं किया गया। बता दें कि, इस प्रकरण को लेकर तहसील परिसर में अधिवक्ताओं ने धरना भी दिया था, मगर मामले का अभी तक खुलासा नहीं होने के कारण परिजनों में आक्रोश पनप रहा है। हत्याकांड को खुलवाने की मांग को लेकर एड धीरसिह तोमर ने बताया कि, अगर 11 दिसंबर तक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा नहीं किया, तो धीरसिंह तोमर सपरिवार अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह कर लेगा । इससे पूर्व एड धीरसिह तोमर सभी अधिकारियों के पास न्याय की गुहार लगा चुका है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें