[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पतरिया पंचायत के सड़की गांव से गुरुवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने सोलर लाईट की बैट्री चोरी कर फरार हो गए

ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत मद से लगभग चार वर्ष पूर्व बाबु खान के घर के सामने सोलर लाईट लगाया गया था।

गढ़वा, 24 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिले के कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरिया पंचायत के सड़की गांव से गुरुवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने सोलर लाईट की बैट्री चोरी कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत मद से लगभग चार वर्ष पूर्व बाबु खान के घर के सामने सोलर लाईट लगाया गया था। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा कि बैट्री बॉक्स का ढक्कन जमीन पर फेंका हुआ है और बैट्री गायब है। जिसके बाद ग्रामीणों के कहने पर।

युवा समाजसेवी बाबु खान ने कांडी थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित आवेदन देकर चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।  ग्रामीण नंदू साव, भुटाली मिस्त्री, बिरेन्द्र चंद्रवंशी, धर्मेन्द्र चंद्रवंशी, इंतेयाज खान, विपिन चौधरी, मोख्तार मियां, रमेश साव, सरफुद्दीन खान, उपेन्द्र पंडित, टुनु साव, प्रकाश पासवान ने बताया कि उक्त सोलर लाइट से यहां आस-पास में रात्रि के समय उजाला रहता था। बैट्री चोरी हो जाने के बाद अंधेरा रहेगा, जिससे और भी सामानों की चोरी होने की संभावना रहेगी। सभी ने पुलिस प्रशासन से जल्द चोर को गिरफ्तार कर बैट्री बरामद करने की गुहार लगाई है।

झारखंड- संवाददाता, (विवेक चौबे) | 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें