[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




प्रशिक्षण के दौरान सीखी प्रतिभा का युवाओं ने किया भव्य प्रदर्शन

जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के तत्वाधान में चौ केहर सिंह दिव्य पब्लिक स्कूल में चल रहे योग एवं चरित्र निर्माण शिविर के चौथे दिन योगाचार्य धर्मवीर आर्य ने आर्य वीरो को पिरामिड,जूडो कराटे, लाठी, लेजियम, योगासन आदि का प्रशिक्षण दिया।

बडौत, 08 जून 2023 (यूटीएन)। जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के तत्वाधान में चौ केहर सिंह दिव्य पब्लिक स्कूल में चल रहे योग एवं चरित्र निर्माण शिविर के चौथे दिन योगाचार्य धर्मवीर आर्य ने आर्य वीरो को पिरामिड,जूडो कराटे, लाठी, लेजियम, योगासन आदि का प्रशिक्षण दिया। साथ ही प्रशिक्षु आर्यवीरों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया। शिविर में प्रसिद्ध चिकित्सक सर्जन और नगर के मेडासिटी हास्पिटल के निदेशक डॉ मनीष तोमर ने अपने उद्बोधन में कहा कि, युवा पीढ़ी सबके लिए अच्छा सोचें, अच्छा बोले और शरीर से भी अच्छा कर्म ही करें, तभी जन जन का कल्याण होगा और देश का मान बढेगा।
कहा कि अच्छी विचारधारा का व्यक्ति ही जीवन में सफलता प्राप्त कर सकता है। जिला सभा के मंत्री रवि शास्त्री ने कहा कि आवासीय शिविर में भाग लेने से युवाओं के अंदर परस्पर सहयोग करने की भावना पैदा होती है। जिससे समाज में अच्छा वातावरण बनता है। इस अवसर पर प्रधानाचार्य रामपाल सिंह तोमर, धर्मपाल त्यागी, मास्टर ऋषिपाल आर्य, कपिल आर्य, अनंगपाल आर्य, विनय आर्य, धर्मेंद्र आर्य, रवि प्रधान, अरविंद ठेकेदार आदि उपस्थित रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें