[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बंद मकान पर चोरों का धावा लाखों की चोरी का अनुमान

थाना क्षेत्र के गांव सिंगोली तगा के एक बंद मकान से चोरों ने गड्ढे में दबाए गए कीमती जेवरात को कब्जे में लेते हुए लाखों रुपए का सामान भी चोरी कर लिया। पीडित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। वही ग्रामीणों ने चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा किए जाने की मांग की है।

चांदीनगर, 08 जून 2023 (यूटीएन)। थाना क्षेत्र के गांव सिंगोली तगा के एक बंद मकान से चोरों ने गड्ढे में दबाए गए कीमती जेवरात को कब्जे में लेते हुए लाखों रुपए का सामान भी चोरी कर लिया। पीडित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। वही ग्रामीणों ने चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा किए जाने की मांग की है। सिंगोली तगा निवासी दिलशाद व अहसान पुत्र इकबाल, परिवार सहित बेहटा लोनी में रहते हैं। एहसान ने बताया सोमवार को वह गांव में कमेटी जमा करने आया था तथा इस दौरान घर में साफ सफाई के लिए गया तो कमरे में सेफ के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था।
बताया कि,उन्होंने अपने जेवरात कमरे के अन्दर जमीन में दबा रखे थे। जिसपर चोरो ने जमीन मैं गड्ढा खोदकर 2 जोड़ी कुंडल 1 जोड़ी बाली, चैन, हथफूल, पाजेब सहित इनवर्टर बैटरी, एलसीडी, कूलर, दो सिलेंडर सहित लाखों का सामान चोरी कर लिया। पीड़ित ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। वहीं ग्रामीणों ने चोरी की घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच मे जुट गयी  है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें