[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के नए आवासीय परिसर का किया उद्घाटन

नई दिल्ली, 28 मार्च  2023 (यूटीएन)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय से पार्टी के नए आवासीय परिसर का उद्घाटन किया. ये परिसर बीजेपी के पदाधिकारियों के लिए बनाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय में पार्टी के नए आवासीय परिसर का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. पीएम मोदी ने आवासीय परिसर के निर्माण में श्रमदान करने वाले मजदूरों, कारीगरों से भी मुलाकात की।
बीजेपी मुख्यालय विस्तार के लोकार्पण के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूजा-अर्चना भी की. ये परिसर बीजेपी मुख्यालय के सामने पार्टी पदाधिकारियों के लिए बनाया गया है. इस खास अवसर पर प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने माता रानी की पूजा की। वहीं, कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। इस मोदी ने कार्यालय के निर्माण में लगे लोगों से मुलाकत की और उनकी पीठ थपथपाई।
 कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। प्रधानमंत्री ने दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुष्पांजलि भी अर्पित की।
पीएम मोदी ने कार्यालय के परिसर का अवलोकन भी किया। यह कार्यालय बीजेपी के अन्य कार्यालयों की तुलना में अलग है। यह पार्टी का सर्वाधिक भव्य कार्यालय है। इस कार्यालय में पांच सितारा होटल की तरह हर प्रकार की सुविधाएं हैं। कार्यालय में पार्टी नेताओं के ठहरने की हर प्रकार की सुविधाएं दी गई हैं। जिसमें अगर पार्टी नेता चाहे तो ठहर भी सकते हैं। ध्यान रहे कि इससे पूर्व 2018 में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन किया था। लेकिन, दिल्ली स्थित पार्टी का यह कार्यालय अन्य कार्यालयों की तुलना में अलग है। यह कार्यालय के साथ ही आवासीय परिसर भी है, जहां पर पार्टी नेताओं के रहने की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें