[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




प्रांतीय आह्वान के बाद बिजली कर्मियों की हड़ताल खत्म हो गई, नहीं थमी परेशानी

प्रांतीय आह्वान के बाद बिजली कर्मियों की हड़ताल भले ही रविवार दोपहर बाद खत्म हो गई, पर लोगों की परेशानी नहीं थमी।

मथुरा, 21 मार्च 2023 (यूटीएन)। प्रांतीय आह्वान के बाद बिजली कर्मियों की हड़ताल भले ही रविवार दोपहर बाद खत्म हो गई, पर लोगों की परेशानी नहीं थमी। कई क्षेत्रों में बिजली की किल्लत रविवार देर शाम तक जारी रही। हालांकि कुछ क्षेत्रों में सुधार दिखा। उम्मीद है सोमवार तक व्यवस्था पटरी पर आ जाएगी। वहीं बिजली की किल्लत ने लोगों की दिनचर्या बिगाड़ दी। बलदेव में रविवार देर शाम 50 घंटे बाद बिजली आई। इससे पहले लोग पानी के लिए परेशान रहे। लोग जनरेटरों को चला कर पानी भर रहे थे। मोबाइल व इन्वर्टर चार्ज कर रहे थे।

दो दिन सोने के समय मच्छरों से हाल बेहाल रहा। भाकियू भानु के रामवीर सिंह तोमर ने कहा कि हड़ताल से निपटने के लिए विभाग ने ग्रामीण इलाकों में कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की थी। ऐसे में सभी को दिक्कत हुई। गोकुल में पानी की किल्लत को देखते हुए टैंकर से पानी सप्लाई की गई। नंदगांव व बरसाना क्षेत्र में बिजली की किल्लत से इर्न्वटर ठप हो गए। बिना बिजली के लोगों की दिनचर्या पूरी तरह बदल गई। दूर दराज से आने वाले श्रद्धालुओं को भी परेशानी का सामना करना पडा। सीएससी संचालक कृष्णमुरारी ने बताया कि बिना बिजली के ग्राहकों को वापस लौटाना पड़ा। बिजली के बिल तक नहीं भरे गए।

रिपोर्टर-मथुरा, (दुर्गा प्रसाद) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें