[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




महर्षि गौतम जयंती महोत्सव 22 मार्च महोली रोड मथुरा पर निकलेगी भव्य शोभायात्रा

न्याय शास्त्र के प्रणेता अक्षपाद महर्षि गौतम जी की जयंती चैत्र शुक्ल प्रतिपदा के दिन मनाई जाती है।

मथुरा, 21 मार्च 2023 (यूटीएन)। न्याय शास्त्र के प्रणेता अक्षपाद महर्षि गौतम जी की जयंती चैत्र शुक्ल प्रतिपदा के दिन मनाई जाती है। इसी उपलक्ष्य में आयोजन समिति की बैठक महोली रोड स्थित कार्यालय पर 21 मार्च को हुई। जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा पर युवा आयोजक मण्डल ने अपनी राय रखी।संयोजक नेत्रपाल गौतम ने बताया इस बार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम रहेंगे, शोभायात्रा बैंड बाजे और झांकियों के साथ साय 4 बजे बजरंग चौराहा महोली रोड से ब्रज विहार वाटिका तक जाएगी। कार्यक्रम में पूरे देश से समाज के लोग एकत्रित होंगे।
कार्यक्रम में जिले के मेधावी छात्रों को भी सम्मानित किया जाएगा। समारोह में कवि सम्मेलन के साथ सांस्क्रतिक कार्यक्रम भी होंगे। आयोजक मण्डल ने सर्व समाज से शोभायात्रा में सम्मिलित होने का निवेदन किया है। सामाजिक कार्यकर्ता विनोद दीक्षित ने सभी विप्र बंधुओं से शोभायात्रा में अधिक से अधिक सम्मिलित होने की अपील की है  बैठक में ऋषि गौतम, आशीष गौतम राम प्रकाश गौतम, योगेश गौतम, मुनेश प्रधान, शरद गौतम, ज्ञानेंद्र गौतम, राम नरेश गौतम, मोनू गौतम, मंगेश गौतम, शैलेन्द्र गौतम आदि रहे।संचालन अनुपम गौतम एडवोकेट द्वारा किया गया।
रिपोर्टर-मथुरा, (दुर्गा प्रसाद) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें