[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पूर्वांचल राज्य के मुददे को उठाने वाले को समर्थन – पवन कुमार सिंह

सोनभद्र,03 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। अलग पूर्वांचल राज्य की मांग कर रहे संगठन पूर्वांचल राज्य जनमोर्चा की बुधवार को तहसील परिसर राबर्ट्सगंज में बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप जयसवाल ने की । मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव पवन कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि चुनाव में पूर्वांचल राज्य की मांग को दोहराते हुए एलान किया कि जो दल इस मांग का समर्थन करेंगे मोर्चा उसी को समर्थन देगा।

 

 

यूपी की आबादी 23 करोड़ से ऊपर है। इसके एक छोर से दूसरे छोर के बीच की दूरी करीब 700 सौ किलोमीटर है। ऐसे में विकास योजनाओं को गति देने और आम जनता की सहूलियत के लिए पूर्वांचल राज्य बनाना जरूरी है। जिलाध्यक्ष सोनभद्र शिवप्रकाश चौबे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो पूर्वांचल को अलग करने का मुद्दा उठाएगा हम उसे ही समर्थन देंगे। आर्थिक दृष्टि से पूर्वी यूपी लगातार पिछड़ेपन के शिकार रहा है।

 

 

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि मोर्चा के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्ता मतदान करने को जागरूक करेंगे जिससे ज्यादा से ज्यादा मतदान प्रतिशत बढ़ाया जा सके ! संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष सन्तोष चतुर्वेदी ने किया। इस अवसर पर विमल प्रसाद सिंह, सुरेश सिंह, अतुल कुमार कनौजिया, राकेश मिश्र,काकू सिंह, सतीश कुमार सिंह,दीप नारायण पटेल, रामेश्वर नाथ पांडेय, नेतराज पटेल, नवीन कुमार पांडेय आदि मौजूद रहे।

सोनभद्र-  ब्यूरो चीफ, ( मकसूद अहमद ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें