[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन लागू कराने की मांग को लेकर 21 में जंतर मंतर पर धरना

मौजिजाबाद नांगल गांव में पूर्व सैनिकों की बैठक में निर्णय लिया गया कि, दिल्ली जंतर मंतर पर चल रहे पूर्व सैनिकों के धरने पर 21 मार्च में काफी संख्या में पूर्व सैनिक पहुंचेंगे।

दोघट, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। मौजिजाबाद नांगल गांव में पूर्व सैनिकों की बैठक में निर्णय लिया गया कि, दिल्ली जंतर मंतर पर चल रहे पूर्व सैनिकों के धरने पर 21 मार्च में काफी संख्या में पूर्व सैनिक पहुंचेंगे। मौजिजाबाद नांगल गांव में पूर्व सैनिक इकबाल सिंह के आवास पर आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि, सरकार ने वन रैंक वन पेंशन अभी तक पूर्व सैनिकों के लिए लागू नहीं की है।
साथ ही जनपद में सैनिकों के लिए अस्पताल व कैंटीन की व्यवस्था कराई जाए, ताकि पूर्व सैनिक इसका लाभ उठा सकें।
बैठक में निर्णय लिया गया कि पूर्व सैनिक 21 मार्च को दिल्ली जंतर मंतर पर चल रहे पूर्व सैनिकों के धरने में शामिल होंगे। बागपत जनपद से काफी संख्या में बस के द्वारा पूर्व सैनिक धरने पर पहुंचेंगे। इस मौके पर सुरेशपाल, भीम सिंह, चरण सिंह, नरवर सिंह, आनंद, बिजेंद्र, रामपाल, देवेंद्र शर्मा, धारा सिंह, रणधीर आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें