[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




घर में लगी आग, सिलेंडर फटा, छत और सामान हुआ राख

कस्बे में एक मकान में आग लगने की सूचना मिलने पर पहुंची दमकल विभाग ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

दोघट, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। कस्बे में एक मकान में आग लगने की सूचना मिलने पर पहुंची दमकल विभाग ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने से मकान की छत समेत घरेलू सामान जलकर राख हो गया। कस्बे की पट्टी मादान निवासी विपिन पुत्र राजेंद्र के मकान में रात्रि के समय अचानक आग लग गई। उस समय विपिन मकान के अंदर सोया हुआ था। पड़ोसियों ने इसकी सूचना दोघट थाना पुलिस व दमकल विभाग को दी।
सूचना मिलने पर पहुंची दमकल टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक मकान के अंदर रखी खाद्य सामग्री समेत सभी सामान एवं मकान की छत जलकर राख हो चुका था। घर की रसोई में रखा सिलेंडर भी फट गया, जिससे आग और फेल गई। बताया गया कि विपिन ट्रक चालक है वह घर पर अकेला ही रहता है। थानाध्यक्ष दोघट भूरेंद्र सिंह ने बताया कि घर में अकेला विपिन ही रहता है, जो ट्रक चलाता है तथा वह कभी कभार ही घर आता जाता है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। अभी मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें