[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पिंजौर के रत्तपूर कॉलोनी में लगे कूड़े के ढेर; बीमारी फैलने का डर: मनवीर गिल

स्वच्छभारत अभियान के तहत शहरों गांवों में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं अधिकारियों की ओर से सफाई के लिए काम किया जा रहा हैं

पंचकूला, 05 मार्च 2024 (यूटीएन)। स्वच्छभारत अभियान के तहत शहरों गांवों में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं अधिकारियों की ओर से सफाई के लिए काम किया जा रहा हैं लेकिन इसके बाद भी शहर के गली मोहल्लों में लगे कूड़े के ढेर चौकों पर लगे पोस्टर होर्डिंग स्वच्छ भारत अभियान की पोल खोल रहे हैं। पिंजौर की रत्तपुर कॉलोनी निवासी निर्मला देवी ने वरिष्ट कांग्रेस नेत्री मनवीर गिल को बताई स्वच्छता अभियान की सचाई। दिखाए जगह जगह लगे गंदगी के ढेर, सही तरीके से नहीं कर रहा नगर परिषद कालका गालियों नालियों की सफ़ाई।

इस संबंधी जानकारी देते हुए पूर्व मेयर पंचकुला एवम् वरिष्ट कांग्रेस नेत्री मनवीर गिल ने कहा कि पिंजौर कालका के कई हिस्सों में गंदगी के ढेर लगे हैं। क्या ट्रिपल इंजन सरकार इलाके में बीमारी फैलने का इंतजार कर रही है। नगर परिषद कालका की सफ़ाई व्यवस्था पूरी तरह फेल साबित हो रही है। इस अवसर पर कांग्रेस नेत्री मनवीर गिल को पिंजौर के लोगों ने मिल शहर में आई रही समस्याओं के बारे में बताया। और कहां की समय- समय पर स्वच्छ भारत अभियान के तहत सफाई अभियान चलाकर लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं इसके बावजूद शहर की सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें