[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पंचशील अस्पताल के विरुद्ध हो कठोर कारवाई – राकेश शरण मिश्

डाक्टर की घोर लापरवाही एवम गलत इलाज के कारण जनपद न्यायालय के अधिवक्ता साथी सतीश विश्वकर्मा जी की धर्मपत्नी का निधन हो गया.

सोनभद्र,17 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। अधिवक्ता साथी सतीश विश्वकर्मा की पत्नी के मौत से आक्रोशित संयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने पंचशील अस्पताल के विरुद्ध कठोर कारवाई की मांग की है। बार कौंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश अनुशासन समिति के सदस्य श्री मिश्र ने इस संबंध में प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवम प्रदेश के स्वास्थ मंत्री जय सिंह समेत प्रदेश के उच्चाधिकारियों को इस संबंध में पत्र लिखकर इस घटना का तत्काल संज्ञान लेने को कहा है।

 

उन्होने पत्र में लिखा है कि दुःख और पीड़ा के साथ अवगत करवाना है कि राबर्ट्सगंज स्वर्ण जयंती चौक के निकट स्थित पंचशील अस्पताल के डाक्टर की घोर लापरवाही एवम गलत इलाज के कारण जनपद न्यायालय के अधिवक्ता साथी सतीश विश्वकर्मा जी की धर्मपत्नी का निधन हो गया है जिसके कारण अधिवक्ता सतीश विश्वकर्मा सहित जनपद के अधिवक्ता अत्यंत आक्रोशित है।

अधिवक्ता सतीश विश्वकर्मा की पत्नी की मौत पर अधिवक्ता हुए आक्रोशित)

(पंचशील अस्पताल का सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ताओं ने रात्रि में किया घेराव)

महोदय आपकों अवगत करवाना है कि जनपद सोनभद्र में कई ऐसे अस्पताल संचालित है जो शासन द्वारा निर्धारित अस्पताल के मानक को पूरा नही करते हैं। जिसके कारण आए दिन इन अस्पतालों में आने वाले मरीजों की मृत्यु की सूचना समाचार पत्रों में प्रकाशित होती रहती है।

 

इसके बावजूद भी ऐसे अस्पतालों के विरुद्ध कोई कारवाई जिला प्रशासन द्वारा नही किया जाना बहुत ही दुखद है।अस्तु आपसे निवेदन है कि तत्काल इस घटना का संज्ञान लेकर पंचशील अस्पताल के विरुद्ध कठोर दंडात्मक कारवाई करते हुए पीड़ित अधिवक्ता साथी सतीश विश्वकर्मा जी को तत्काल उचित मुआवजा दिलवाने की कृपा करे। अन्यथा जनपद के अधिवक्ता न्याय के लिए आंदोलन करने हेतु बाध्य होंगे जिसकी समस्त जिम्मेवारी जिला प्रशासन को होगी।

मकसूद अहमद ब्यूरो सोनभद्र ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें