[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को 4 दिनों की अंतरिम जमानत मिली

सुशील कुमार को मानवीय आधार पर पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए 4 दिनों की अंतरिम जमानत मिली है।

नई दिल्ली, 06 मार्च  2023 (यूटीएन)।  सुशील कुमार को मानवीय आधार पर पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए 4 दिनों की अंतरिम जमानत मिली है। सागर धनखड़ हत्या मामले में मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को कोर्ट ने सोमवार को अंतरिम जमानत दे दी। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने कुमार को पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए 4 दिनों की जमानत दी है। कोर्ट ने सुशील कुमार को एक लाख रुपये की राशि और इतनी ही राशि के दो मुचलका जमा करने के लिए कहा है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शिवाजी आनंद ने कहा।
‘इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि आरोपी के पिता का कल निधन हो गया था और उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाना है, ऐसे में मानवीय आधार पर आवेदक या आरोपी को 6-9 मार्च तक एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की दो जमानत पर अंतरिम जमानत पर रिहा किया जाए।’ जज ने कहा कि गवाहों को खतरे और कुमार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कम से कम दो सुरक्षाकर्मियों को चौबीसों घंटे आरोपी के साथ रहना होगा। अदालत ने कहा, ‘‘आवेदक की निगरानी और सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मियों या पुलिसकर्मियों की तैनाती का पूरा खर्च उसके परिवार के सदस्यों की तरफ से वहन किया जाएगा। पहलवान सुशील कुमार 2 जून, 2021 से न्यायिक हिरासत में हैं।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें