[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




निकिता रावल ने अपने नवीनतम हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर गर्माहट

लोकप्रिय भारतीय मॉडल और अभिनेत्री निकिता रावल ने अपने नवीनतम सिजलिंग फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

मुंबई, 20 मार्च 2023 (यूटीएन)।  लोकप्रिय भारतीय मॉडल और अभिनेत्री निकिता रावल ने अपने नवीनतम सिजलिंग फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है। शूट में उन्हें एक सफेद कंबल में ढके बाथटब में दिखाया गया है, जिसमें उनके चेहरे पर मोहक अभिव्यक्ति है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिसमें प्रशंसक निकिता के शानदार लुक और आकर्षक उपस्थिति की तारीफ कर रहे हैं। निकिता रावल अपने बेदाग अंदाज और फिट और स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने की प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह फैशन और ब्यूटी की दुनिया में एक ताकत हैं। उसकी टोंड काया और निर्दोष त्वचा उसके स्वास्थ्य और फिटनेस शासन में कड़ी मेहनत और समर्पण का एक वसीयतनामा है। शूटिंग के बारे में बात करते हुए, निकिता ने कहा, “मैं अपने नवीनतम फोटोशूट को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं।
शूट करने में बहुत मज़ा आया और मुझे खुशी है कि लोग मेरे काम की सराहना कर रहे हैं। मैं एक स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली जीने में विश्वास करती हूं।” और मुझे आशा है कि मेरी तस्वीरें दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करती हैं।” निकिता रावल भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक प्रसिद्ध चेहरा हैं, जो कई फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दे चुकी हैं। वह एक लोकप्रिय मॉडल भी हैं और उन्होंने फैशन और सौंदर्य उद्योग में कई शीर्ष ब्रांडों के साथ काम किया है। उनके नवीनतम फोटोशूट ने एक बार फिर एक मॉडल और अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रेंज का प्रदर्शन किया है। अपने शानदार लुक और फिटनेस के प्रति समर्पण के साथ, निकिता रावल हर जगह युवा महिलाओं के लिए एक आदर्श हैं। उनका नवीनतम फोटोशूट उनकी प्रतिभा और सुंदरता का एक वसीयतनामा है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके पास आगे हमारे लिए क्या है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें