[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मुकेश पैनल को कलश, नरेश पैनल को सतिया व निर्दलीय को गुलाब चुनाव चिन्ह

मतदान 10 को, चार बजे मतगणना शुरू, प्रत्याशियों ने शुरू की वोट की मुहिम

खेकड़ा, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। कस्बे में जैन समाज की संस्था जैन इंटर कालेज के पंचवर्षीय चुनावों के लिए 10 फरवरी को मतदान होगा। दोनों पैनल के प्रत्याशियों ने बुधवार को दर दर दस्तक देकर वोट मांगी। जैन इंटर कालेज की प्रबंध समिति के लिए 10 फरवरी को मतदान होगा। इसमें अध्यक्ष पद पर नरेश और मुकेश, उपाध्यक्ष पद पर मनोज और पीयूष, प्रबंधक पद पर शरद और अंकुश, उप प्रबंधक पद पर मुनेन्द्र और दीपक के अलावा निर्दलीय सम्यक के बीच मुकाबला है।
जबकि नरेश पक्ष के विकास जैन के कोषाध्यक्ष पद पर मुकाबले को कोई अन्य प्रत्याशी ना आने के कारण निर्विरोध निर्वाचन तय है। कार्यकारिणी सदस्य पद के 7 पदों पर 8 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनमें पुनीत आलोक, संदीप, अंकुश, विनोद, जितेश सुशील और ऋषभ मैदान में है। चुनाव अधिकारी सत्यवीर सिंह ने बताया कि, नरेश पैनल को सतिया, मुकेश पैनल को कलश और निर्दलीय को गुलाब का फूल निशान दिया गया है। 10 मार्च रविवार को मतदान कराया जाएगा। चार बजे के बाद मतगणना कर परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें