[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मथुरा के बाल कलाकार ने बॉलीवुड में गाढ़े झंडे

मथुरा की रामलीला शैली जिसकी पूरे देश में धूम है ब्रज के लाल आकर्ष दत्त चतुर्वेदी को कल किया जाएगा सम्मानित

मथुरा, 24 अगस्त 2023 (यूटीएन)। मथुरा की रामलीला शैली जिसकी पूरे देश में धूम है उसके जनक या कर्णधार गिरिराज दत्त चतुर्वेदी (खपाटा चाचे गुरु ) के वंश में 10 जनवरी 2012 को आकर्ष दत्त चतुर्वेदी का जन्म हुआ। आकर्ष दत्त चतुर्वेदी एक एक्टर होने के साथ साथ गायक भी हैं और देश के विभिन्न मंचों पर अपनी प्रस्तुति भी दे चुके है। आकर्ष के पर बाबा मथुरेश दत्त चतुर्वेदी मथुरा से दिल्ली आकाशवाणी के प्रथम लोकतान गायक रहे हैं।
आकर्ष के बाबा सुनील दत्त चतुर्वेदी एक अंतराष्ट्रीय भजन गायक है। एवम पिता भी एक्टर गायक के साथ साथ बहुत अच्छे कंपोजर है। आकर्ष अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से कर रहे है। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री के भाई का किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और इसे बालजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है।
इस फिल्म में अभिनेता के किरदार में आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री के किरदार में अनन्या पांडे हैं। इसके अलावा राजपाल यादव, परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, मनोज जोशी, सीमा पाहवा ने भी काम किया है। आकर्ष ने अभी एक लोकल फिल्म चार लोग में मुख्य भूमिका में काम किया था जो लोगो को बहुत पसंद आ यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। किसी क्रम में कल‌ बाल सिने कलाकार आकर्ष दत्त चतुर्वेदी का समिति शाम 5:00 बजे दीक्षित इंश्योरेंस फिनकॉर्प पर सम्मानित किया जाएगा।
रिपोर्टर-मथुरा, (दुर्गा प्रसाद) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें