[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मिलकपुर गांव में हुई सडक दुर्घटना में मौत के मामले को लेकर पुलिस ने किया तीसरे आरोपी को गिरफ्तार

रामगढ थाना क्षेत्र के मिलकपुर  मार्ग पर 28 फरवरी के मामले को लेकरपूर्व में मुख्य सड़क मार्ग में बन रही सीमेंटेड सडक के साइड में ट्रेक्टर के चले जाने से चालक के गिर जाने से हुई दुर्घटना में चालक की स्वयं के ट्रेकटर के नीचे आ मौत हो जाने की खबर प्रकाशित की गई थी।

रामगढ, 11 मार्च 2023 (यूटीएन)। रामगढ थाना क्षेत्र के मिलकपुर  मार्ग पर 28 फरवरी के मामले को लेकरपूर्व में मुख्य सड़क मार्ग में बन रही सीमेंटेड सडक के साइड में ट्रेक्टर के चले जाने से चालक के गिर जाने से हुई दुर्घटना में चालक की स्वयं के ट्रेकटर के नीचे आ मौत हो जाने की खबर प्रकाशित की गई थी। जिसमें  मृतक के परिजनों द्वारा मौके पर मीले सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दुर्घटना के मामले को पुरानी रंजिश में हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाने में दी गई रिपोर्ट में मृतक ट्रेक्टर चालक के चाचा मुस्ताक पुत्र सरसू ने लिखा था कि मेरा भतीजा नाहिद पुत्र रहमुद्दीन मंगलवार सुबह माणकी से चिडवाई की तरफ ट्रेक्टर ट्राली लेकर गया था कि रास्ते में मिलकपुर गांव में घात लगाकर बैठे मनसुख, हरचंद, गुलाब, खेमचंद, सुका, तारा और इनके परिवार के अन्य लोगों ने एकराय होकर मेरे भतीते को चलते ट्रेक्टर पर कांच की बोतल पत्थरों से हमला कर दिया।
जिससे मेरा भतिजा नाहिद घायल हो चलते ट्रेक्टर से नीचे गिर गया जिससे ऊपर ट्रेक्टर और ट्राली चढ जाने से मौत हो गई है । इसके साक्षय में मृतक के परिजनों ने मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दिऐ हैं। पुलिस ने दुर्घटना की जगह हत्या के मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर थी। रामगढ़ उपाधीक्षक देशराज गुर्जर ने बताया मामले में पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था आज रामगढ़ थाना पुलिस के द्वारा हरचंद उर्फ हरीश पुत्र गिरधारी लाल निवासी मिलकपुर को गिरफ्तार किया है इस मामले को लेकर विशेष समुदाय  समाज के लोगों के  द्वारावार गुरुवार को मानकी गांव में एक महापंचायत का भी आयोजन किया गया जिसमें पुलिस के द्वारा मुलजिम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बैठक में विचार विमर्श किया गया।
राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें