[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मौत की भरमार, 24 घंटे के दौरान अलग-अलग इलाके में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई

सरमेरा थाना क्षेत्र के पोझ गांव स्थित मायके में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

नालंदा, 30 मई 2023 (यूटीएन)। सरमेरा थाना क्षेत्र के पोझ गांव स्थित मायके में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका शेखपुरा जिला के मन्ना बिहटा गांव निवासी विपीन राम की पत्नी पूनम देवी है।
परिवार ने बताया कि शादी के दस साल बाद भी महिला मां नहीं बन सकी थी। इस कारण तनाव में रहती थी। सुबह में परिजन उसे जगाने गए तो मृत मिली। अंदेशा है कि रात में उसने जहर खाकर जान दे दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।
मौत नं. 01
ई रिक्शा सवार महिला की मौत :
अस्थावां थाना अंतर्गत धाेबी बिगहा गांव के पास स्कॉर्पियो की टक्कर से ई रिक्शा सवार महिला की मौत हो गई। मृतका शेखपुरा जिला के अहियापुर निवासी मो. जाकिर हुसैन की 35 वर्षीया पत्नी नूर बेगम हैं।
मौत नं. 02
महिला कर ली खुदकुशी :
गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में  महिला ने जहर खाकर खदकुशी कर ली। मृतका राजपाल रविदास की 43 वर्षीया पत्नी सोनिया देवी है। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।
मौत नं. 03
युवक ने फांसी लगा की खुदकुशी :
बिंद थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में सोमवार को घरेलू कलह से आहत हो युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक स्व. युगल ढाढ़ी का 25 वर्षीय पुत्र चंद्रमौली ढाढ़ी है। प्रभारी थानाध्यक्ष नागेंद्र चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।
मौत नं. 04-05 
दो चचेरे भाइयों की मौत :
चंडी थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव के समीप सड़क पर रखे मिट्‌टी के ढेर से टकराकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद पीछे से आ रहे स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया। जिससे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। मृतकों में गोखुलपुर निवासी भोला कुमार और उसका चचेरा भाई बिट्‌टू कुमार शामिल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।
बिहार – स्टेट ब्यूरो,( प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें