[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मैरिज शपथ पत्र बनाकर किया रेप, शादी का झांसा देकर, युवती ने दुष्कर्म का लगाया आरोप

पाली थाना क्षेत्र के सलोनी गांव के एक युवक पर युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है।

हरदोई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)।पाली थाना क्षेत्र के सलोनी गांव के एक युवक पर युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि हरियाणा में नौकरी के दौरान आरोपी ने मैरिज शपथ पत्र के माध्यम से उसे अपने जाल में फंसाया। लेकिन अब युवक और उसके परिवारी जनों ने उसे अपनाने से साफ इंकार कर दिया है। बताया गया कि पाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती हरियाणा में नौकरी करती थी, और वहीं पाली थाना क्षेत्र के सलोनी गांव का अरबाज भी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। युवती ने बताया कि अरबाज ने उसे शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए।
जब उसने शादी के लिए दबाव डाला, तो उसने एक मैरिज शपथ पत्र बनवा दिया। लेकिन युवती ने अरबाज से कहा कि वह कोर्ट मैरिज करे या फिर मस्जिद में उसके साथ निकाह पढ़वाए। जिसके बाद किसी तरह अरबाज युवती का मोबाइल फोन लेकर और सभी सबूत मिटा कर वहां से भाग आया। युवती ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले अरबाज से जब उसने गांव आकर संपर्क किया तो अरबाज और उसके परिवार ने उसे अपनाने से साफ इंकार कर दिया। युवती का कहना है कि आखिर वह अब कहां जाए। उसने पाली थाने पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे परेशान होकर युवती ने एसपी राजेश द्विवेदी से न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने मामले में जांच कराकर पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
स्टेट- ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें