[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मृतका के पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, पति सहित जेठ जेठानी किए नामजद, पुलिस ने हिरासत में लेकर की जांच शुरू

आजाद नगर कालोनी में सोमवार सुबह बडौत रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

बडौत, 28 मार्च 2023 (यूटीएन)।  आजाद नगर कालोनी में सोमवार सुबह बडौत रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि सूचना पर आए मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया, जिसके चलते पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दहेज हत्या में मुकदमा दर्ज कर पति, जेठ व जेठानी को हिरासत में ले लिया। मेरठ जनपद के गोटका गांव के श्याम सुंदर की बेटी 35 वर्षीय रूबी उर्फ भावना की शादी वर्ष 2011 में आजाद नगर कालोनी निवासी विपिन शर्मा पुत्र बलजीत मूल निवासी वाजिदपुर से हुई थी। दंपति पर एक लडकी व एक बेटा भी है।
सोमवार सुबह रूबी की लाश कमरे में जीने की रेलिंग पय टंगी देखी, तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई।
सूचना पर मृतका रूबी के परिवार के लोगो में भाई दीपक शर्मा, कुलदीप, बहन दीपा व वंदना के अलावा पिता श्याम सुंदर भी आ गए और दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। आरोप था कि, शादी के बाद से ही उसे परेशान किया जा रहा था। यहां तक कि बार-बार कहने के बाद भी ससुराल वाले रूबी को मायके नहीं भेज रहे थे और रूबी के साथ मारपीट करते थे।  सूचना पर जब मायके वाले बडौत आए, तो शव कमरे में पड़ा था और गले व शरीर पर निशान थे। सीओ सविरत्न सिंह गौतम ने बताया कि पति, जेठ, जेठानी को हिरासत में ले लिया गया है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें