[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कुर्की करने पहुंची पुलिस तो बजरंग दल के संयोजक कुंदन कुमार ने किया सरेंडर

पिछले 31 मार्च को रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच हुए हिंसक झड़प में नालंदा पुलिस द्वारा तीन अलग-अलग थानों में 15 प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नालंदा, 08 अप्रैल 2023 (यूटीएन)। पिछले 31 मार्च को रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच हुए हिंसक झड़प में नालंदा पुलिस द्वारा तीन अलग-अलग थानों में 15 प्राथमिकी दर्ज की गई है। जबकि इस मामले में अब तक 132 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दी है। शेष नामजद के विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर शुक्रवार को 11 लोगों के घर इश्तिहार चिपकाया गया था। आज पुलिस कुर्की की कार्यवाही में जुट गई है। दीपनगर स्थित अयोध्या नगर में बजरंग दल के संयोजक कुंदन कुमार के घर पुलिस कुर्की की कार्रवाई करने पहुंची। कुर्की जब्ती की सूचना मिलते ही उसने अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।
इस मौके पर उन्होंने राजनीतिक साजिश के तहत फसाए जाने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि जिस वक्त झड़प हुई वह वहां मौजूद नहीं था। वीडियो फुटेज की जांच कर पुलिस अगर कार्यवाही करें तो बेहतर है। उन्होंने शोभायात्रा का लाइसेंस भी जिला प्रशासन से लिया था। नालंदा पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में 19 लोगों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। कुछ और लोगों को रिमांड पर लेने की बात बताई जा रही है। बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय के सीजीएम ने रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान हुए हिंसक झड़प में न्यायिक हिरासत में भेजे गए सभी लोगों के सीसीटीवी अन्य स्रोत से फुटेज को उपलब्ध कराने का निर्देश एसपी को दिया है।
बिहार – स्टेट ब्यूरो,( प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें