[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




क्षत्रियों के उत्पीड़न से परेशान क्षत्रिय महासभा ने खोला मोर्चा

क्षत्रियों पर हो रहे उत्पीड़न से नाराज क्षत्रिय महासभा ने मोर्चा खोला है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि राजनैतिक नेताओं के दवाब में क्षत्रियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। छुटभैया नेता क्षत्रिय समाज पर अनर्गल और तथ्यहीन विचार प्रचारित करते है।

हरदोई, 10 जून 2023 (यूटीएन)। क्षत्रियों पर हो रहे उत्पीड़न से नाराज क्षत्रिय महासभा ने मोर्चा खोला है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि राजनैतिक नेताओं के दवाब में क्षत्रियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। छुटभैया नेता क्षत्रिय समाज पर अनर्गल और तथ्यहीन विचार प्रचारित करते है। जिससे समाज में क्षत्रियों की छवि धूमिल हो रही है। पुलिस प्रशासन क्षत्रियों पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने में नाकाम है। क्षत्रिय महासभा ने सदर और शाहाबाद विधानसभा में क्षत्रियों पर उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर क्षत्रिय महासभा ने प्रेसवार्ता कर इसे रोकने की मांग की है। क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने बताया कि अभी एक प्रकरण सदर विधानसभा के लोनार थाने का है, जहां इटोरिया निवासी रंजीत सिंह को राजनीतिक द्वेषवश परेशान किया जा रहा है।

कई मुकदमें दर्ज कर उस पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई। जिसके तहत उसे 6 माह के लिए जिला बदर किया गया। जब उसकी समयावधि पूरी हो रही थी तो थानाध्यक्ष लोनार की रिपोर्ट पर दोबारा जिला बदर की डीएम ने कार्रवाई की। जिसका क्षत्रिय महासभा ने विरोध किया और डीएम को ज्ञापन देकर जांच कर कार्यवाही की मांग की। वाबजूद इसके तीसरी बार फिर थानाध्यक्ष की रिपोर्ट पर उसे 6 माह के लिए जिला बदर किया गया। जिसमें जिलाधिकारी ने बिना जांच किए रंजीत सिंह पर कार्रवाई की है। जिसका क्षत्रिय महासभा पुरजोर विरोध करती है और जांच कर मामले में कार्यवाही की मांग करती है। दूसरा प्रकरण शाहाबाद विधानसभा के मंझिला थाने के पारा गांव का है

जहां दो लोगों की हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया। ऐसे मामले पर क्षत्रिय महासभा रोष प्रकट करती है, बेहद गलत और दर्दनाक हादसा था। जिसमें बड़े सिंह समेत 9 आरोपी जेल में है, लेकिन अब उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। महिलाओं,बच्चों को घर में रहने नहीं दिया जा रहा है जोकि बेहद गलत है। क्षत्रिय महासभा उनके परिवार के साथ हो रहे उत्पीड़न का विरोध कर रही है। जब घटना को अंजाम देने वाले आरोपी जेल में है तो उनके घरवालों को क्यों परेशान किया जा रहा है। क्या वह अपने घर में परिवार के साथ नहीं रहेंगे। ये सब राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते पुलिस प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

साथ ही छुटभैया नेता क्षत्रिय समाज को बदनाम करने के लिए अनर्गल और तथ्यहीन विचार प्रचारित करते हैं। जिसका क्षत्रिय महासभा पुरजोर विरोध करती है और मांग करती है कि इन मामलों में जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाये। जिसके लिए क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी 12 जून 2023 को क्षत्रिय भवन से पैदल कलेक्ट्रेट जाकर डीएम को ज्ञापन सौंपेंगे। अगर क्षत्रियों पर कार्यवाही नहीं रोकी गई तो मुख्यमंत्री से मिलकर शिकायत करेंगे। साथ ही एक बड़ा उग्र आंदोलन करके नेताओं की कारगुजारियों से सबको अवगत कराएंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से राजेश कुमार सिंह महामंत्री, राजकुमार सिंह कोषाध्यक्ष, योगेंद्र सिंह अध्यक्ष युवा मोर्चा, वीएस चौहान कार्यालय प्रमुख समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

हरदोई-स्टेट ब्यूरो,(लव कुश सिंह)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें