[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




किशोर की गला दबाकर की हत्या, दोनों आंखे फोड़कर हत्यारों ने उसी के खेत में फेंका शव

जिले के थाना टड़ियावां इलाके में अज्ञात लोगों ने एक 15 वर्षीय किशोर की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी, इतना ही नहीं किशोर की दोनों आंखे फोड़कर उसी के खेत खड़ी गेंहू की फसल में शव को फेंका गया है।

हरदोई, 09 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिले के थाना टड़ियावां इलाके में अज्ञात लोगों ने एक 15 वर्षीय किशोर की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी, इतना ही नहीं किशोर की दोनों आंखे फोड़कर उसी के खेत खड़ी गेंहू की फसल में शव को फेंका गया है। बुधवार के दिन क्षत -विक्षत अवस्था में शव मिलने से  क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है, होली की खुशियां मातम में बदल गई है, फिलहाल पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। वही एसपी ने मौके की पड़ताल कर पुलिस को जल्द खुलासा के निर्देश दिए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टड़ियावां थाना क्षेत्र के गांव बरियाताला मजरा मुरादपुर में एक 15 वर्षीय किशोर की निर्मम हत्या की गई है। जिसका शव होलिका दहन के आसपास मृतक के खेत में ही मिला है। किशोर की पहचान राजनाथ 15 पुत्र लक्ष्मण के रूप में हुई है। मृतक अपने परिवार में चार भाइयों में सबसे छोटा था। ग्रामीणों के मुताबिक किसी ने विवाद के चलते गला दबाकर मौत के घाट उतारा है। बेरहमी से हत्या करते वक्त हमलावरों ने उसकी दोनों आंखे फोड़ दी है, इस तरह बेरहमी से हत्या होने से लोगों में रंजिशन हत्या करने की चर्चा आम है।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमें समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। होली पर्व के दिन शव मिलने से परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है, साथ ही त्यौहार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है और सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले के जांच में जुटी है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, एडिशनल एसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह, सीओ हरियावाँ, थाना प्रभारी निरीक्षक टड़ियावां ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर कर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही एस पी  ने पुलिस को जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए है। मामले में एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि टड़ियावां के बरियाताला में एक किशोर का शव मिला है। संभवतः गला दबाकर हत्या की गई है और दोनों आंखो पर भी इंजरी है। कल रात से ही होलिका दहन के आसपास लाश को देखा गया है। अभी इसकी डेडबॉडी मिली है, पुलिस द्वारा इसकी पड़ताल की जा रही है। जो भी तहरीर मिलेगी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।
हरदोई-स्टेट ब्यूरो, (लव कुश सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें