[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




खस्ताहाल सड़कों पर सरकार नहीं दे रही ध्यान, लोग परेशानी झेलने को मजबूर- प्रदीप चौधरी

सरकार को हमने काफी दिनों पहले चेताया था की मौसम खराब होने से पहले विधानसभा की बदहाल सड़कों का नवीनीकरण और पेचवर्क किया जाए

पिंजौर, 06 जून 2023 (यूटीएन)। सरकार को हमने काफी दिनों पहले चेताया था की मौसम खराब होने से पहले विधानसभा की बदहाल सड़कों का नवीनीकरण और पेचवर्क किया जाए। लेकिन सरकार ने लोगों की बात पर कोई ध्यान नही दिया। अब नतीजा ये है की हल्के की अधिकक्तर सड़कें बदहाल हो चुकी है। उक्त ब्यान जारी करते हुए कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने कही। उन्होंने कहा की सुखोमाजरी बाई पास का काम लंबे समय से लटका पड़ा है। उसे भी पूरी किया जाए। या फिर केवल सरकार ने झूठी वाहवाही लूटने के लिए ही निर्माण की बात कही थी।
विधायक प्रदीप चौधरी ने खस्ताहाल सड़कों का जिक्र करते हुए कहा कि आज किसी भी तरफ निकल जाएं। वहां सड़कों की हालत बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है। यदि टूटी हुई सड़कों की बात की जाए तो लिस्ट बहुत लंबी है। विधानसभा में 25 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों के मामले में भी सरकार कुछ नहीं कर रही और आज लोगों में इन बातों को लेकर भारी रोष है। अधिकारियों से सड़कों के मामले को लेकर बात करते हैं तो वह कहते हैं कि फाइल हेडक्वार्टर में अप्रूवल के लिए गई हुई है और सरकार सड़कों के निर्माण की अप्रूवल को लटका कर लोगों की मुसीबत बढ़ा रही है।
यदि कहीं कोई सड़क बन रहीं है तो उसमें भारी अनियम्मताएं बरती जा रही है। बड़ी शेर सड़क लोगों ने हाथों में इक्कठा कर के दिखा दी।  सड़कों की खराब हालत के कारण लोगों का धार्मिक स्थानों, स्कूल, कॉलेज, मार्केट जाना मुश्किल हो गया है। टूटी हुई सड़कों की वजह से धूल मिट्टी से भी लोग बीमार हो रहे है। ऐसे में सरकार तेजी के सड़क खस्ताहाल सड़कों का पेचवर्क जल्द से जल्द करने का काम करें। उन्होंने कहा की दोपहिया वाहन चालकों को कई बार गड्डो में गिरते देखा है। जब थोड़ी बरसात होती है तो सड़क में कीचड़ ही कीचड़ और जब धूप होती है धूल ही धूल। कीचड़ में जब गाड़ियां गुजरती हैं तो राहगीरों के कपड़े कीचड़ से बुरी तरह लथपथ हो जाते है।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें