[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कार्यक्रम में भारत सेवा न्यास के केंद्रीय अध्यक्ष, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विष्णु सोलंकी जरूरतमंदों मे वस्त्र वितरण किए

योगेश सोलंकी  की जन्म जयंती के अवसर पर उनकी पुण्य स्मृति में वस्त्र वितरण का कार्यक्रम गोपाल नगर मथुरा रेलवे स्टेशन पर किया।

मथुरा, 30 मार्च 2023 (यूटीएन)।  योगेश सोलंकी की जन्म जयंती के अवसर पर उनकी पुण्य स्मृति में वस्त्र वितरण का कार्यक्रम गोपाल नगर मथुरा रेलवे स्टेशन पर किया। कार्यक्रम का शुभारंभ भारत सेवा न्यास के केंद्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह पाण्डव, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विष्णु सोलंकी उत्तर प्रदेश संयोजक रुस्तम सिंह लोधी ने स्वर्गीय योगेश सोलंकी जी की पर तस्वीर पर माल्यार्पण करके किया।
इस अवसर पर मानवेंद्र पांडव ने कहा बड़े भाई योगेश सोलंकी पुण्य आत्मा थे जरूरतमंदों की की समय-समय पर मदद किया करते थे। सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विष्णु सोलंकी ने वहां पर उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया। कार्यक्रम में गोपाल नगर स्थित रेलवे स्टेशन पर वहां उपस्थित  जरूरतमंद महिलाओं बच्चों बुजुर्गों को आवश्यकतानुसार साड़ी, बच्चों के कपड़े, बुजुर्गों के लिए कपड़े इत्यादि वितरित किए गए एवं सभी को मिठाई वितरित की गई।
मथुरा- संवाददाता, (मानवेंद्र पांडव) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें