[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन कुमारी व हर्ष कुमार सीनियर सिटीजन का फूलों की वर्षा कर स्वागत करते हुए

सीनियर सिटीजन एसोसिएशन रजि0 की ओर से होली पर्व के उपलक्ष्य में फूलों से होली खेलते हुए पिंजौर मेन बाजार में रैली निकाली गई।

पिंजौर, 07 मार्च 2023 (यूटीएन)। सीनियर सिटीजन एसोसिएशन रजि0 की ओर से होली पर्व के उपलक्ष्य में फूलों से होली खेलते हुए पिंजौर मेन बाजार में रैली निकाली गई। इस रैली में सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के प्रधान लाल सिंह, उप प्रधान एसके शर्मा, जनरल सेक्रेटरी वाईएस उदासी, कैशियर रामगिरी, मंच संचालक धर्मवीर शारदा, मीडिया प्रभारी कुलवंत शर्मा, वेद प्रकाश शर्मा, शशि गुप्ता सहित 100 से भी अधिक सीनियर सिटीजनों ने भाग लिया। इस रैली का शुभारंभ पिंजौर यादविन्द्रा गार्डन से किया गया इस शोभायात्रा का स्वागत पिंजौर मुख्य बाजार में कई जगह पर किया गया।

पिंजौर मुख्य बाजार में मनमतिया रेस्टोरेंट, सिटी डॉक्यूमेंट सेंटर, पिंजौर बस स्टैंड पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रंजीत उप्पल व बलवान ठाकुर, रतपुर कॉलोनी के पार्षद पवन कुमार, राघव टिंबर,  रौनक होटल पर पार्षद सौरभ गुप्ता, महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन कुमारी व कांग्रेस नेता हर्ष कुमार द्वारा फूलों की वर्षा करते हुए सीनियर सिटीजनों का स्वागत किया गया। इसके साथ ही सभी लोगों द्वारा ठंडा दूध, लड्डू, समोसे, चाय पकोड़े सहित अन्य कई प्रकार के व्यंजनों का प्रबंध किया गया था । अंत में व्हाइट हाउस पिंजौर में सभी सीनियर सिटीजनों का फूलों की वर्षा करते हुए भव्य स्वागत किया गया और सीनियर सिटीजन के लिए दोपहर भोज का प्रबंध भी किया गया था।

परंतु व्हाइट हाउस के एमडी संतराम शर्मा के परिवार में किसी की आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण नहीं पहुंच पाए और सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा इस संदर्भ में एक शोक सभा भी रखी गई । इस दौरान सभी सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के सदस्य ने कहा कि इस शोभायात्रा व रैली को निकालने के माध्यम से हम लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि होली का त्यौहार फूलों के संग खेल कर मनाएं और केमिकल युक्त रंगों व पानी वाले रंगों से होली खेलकर अपने शरीर एवं पर्यावरण को नुकसान ना पहुंचाएं । यह त्यौहार आपसी भाईचारे और प्रेम का त्यौहार है जिसे सभी युवाओं को मिलजुल कर प्यार से इस त्यौहार की मर्यादा बनाए रखते हुए मनाना चाहिए ।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें