[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कालका के HMT ऑडिटोरियम में बाबा भीम राव अंबेडकर जी की जयंती बड़ी धूम धाम से मनाई गई

पिंजौर,14 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। हल्का कालका के HMT ऑडिटोरियम में बाबा भीम राव अंबेडकर जी की जयंती बड़ी धूम धाम से मनाई गई जिसमे  मनवीर कौर गिल  मुख्या अतिथि स्वरूप शामिल हुई। आयोजको द्वारा  गिल  का फूल मालाओं और सिरोपा पहनाकर स्वागत किया। गिल  ने बाबा साहब की प्रतिमा के सामने मोमबत्ती जलाकर और पुष्प अर्पित कर बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर जी को श्रद्धा सुमन अर्पित की।

 

मनवीर कौर गिल  ने कहा की बाबा साहिब इस देश के संविधान निर्माता ही नही बल्कि देश के दबे कुचले, पिछड़े,दलित और वंचित वर्ग को समाज की मुख्य धारा में शामिल करने वाले और उन्हें बराबर का दर्जा देने वाले महान शख्सियत है। बाबा साहिब ने पिछड़ा वर्ग की आवाज उठाई, शिक्षा में बराबर का अधिकार देने का काम किया है। बाबा साहिब पिछड़े,दलित और वंचित वर्ग के मसीहा के तौर पर जाने जाते है। 

 

गिल  ने कहा की बाबा साहब सभी के दिलों में बसते है और हम स्वयं उनके दिए विचारों पर चलने के प्रयास करेंगे और पिछड़े वर्ग को समाज की मुख्य धारा में सम्मिलित करने का काम करेंगे। इसके साथ ही  मनवीर कौर गिल  ने आयोजको द्वारा किए सम्मान के लिए धन्यवाद किया । इस अवसर समारोह अध्यक्ष संदीप मुखर्जी, जसबीर पठानिया, मनीष मैहरा, चेयर मैन राजेश कुमार, अमरीक सिंह, विनोद कुमार, अजमेर सिंह , अयूब खान, सुमित पवार, कपिल ओहल्याण व काफी संख्या में युवा, महिला और गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें