[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कैदी ने मेडिकल कॉलेज में काटा हंगामा इलाज के लिए ले जाने के बहाने पुलिस पर गोली मारने का लगाया आरोप

  जिला कारागार से इलाज के लिए आए कैदी ने मेडिकल कॉलेज में हंगामा काट दिया। पेट में बीमारी को लेकर गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर रेफर किया था।

हरदोई, 15 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिला कारागार से इलाज के लिए आए कैदी ने मेडिकल कॉलेज में हंगामा काट दिया। पेट में बीमारी को लेकर गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर रेफर किया था। जिसके बाद कैदी ने गोली मारने का आरोप लगाकर घंटो ड्रॉमा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा -बुझाकर उसको एंबुलेंस में बैठाया। जिसके बाद उस को इलाज के लिए ले जाया जा सका है। बताया गया कि पिहानी का रिज़वान अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जिला कारागार में बंद है। जिसके गर्दन पर पट्टी बंधी थी और पेट में कुछ समस्या थी। जिसको लेकर जिला कारागार से पुलिसकर्मी मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी लाए थे। इस दौरान डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद उसने गोली मारने का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस उसे समझाने में जुटी रही लेकिन वह घंटो ड्रामा करता रहा।
इस दौरान उसने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने गोली मारने का आदेश दिया है। इसलिए यह लोग उसे यहां से ले जा रहे है, उसे कोई बीमारी नहीं है वाबजूद इसके उसको ले जाया जा रहा है। ये योगी कि पुलिस है इसको पता नहीं किसने ऐसी बूटी सूंघा दी है जो गोली मारने में माहिर है। लिखित में दे कि जैसे ले जाएंगे वैसे ही लेकर आएंगे तभी यहां से जाएंगे। इससे पहले वह कहीं नहीं जाएगा। घंटो चले ड्रामे को देखकर वहां भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान पुलिसकर्मी उसको इलाज के लिए ले जाने की बात कहते रहे लेकिन वह उनकी ना सुनकर अपनी बातों पर अड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे समझा -बुझाकर एंबुलेंस में बैठाया और इलाज के लिए ले गई है। हालांकि लोगों का कहना है कि एक कैदी जब ऐसे बोल रहा है तो उसे क्या ही बीमारी है। जब वह ट्रॉमा सेंटर नहीं जाना चाहता था तो उसे जिला कारागार ले जाना चाहिए था। फिलहाल इस हंगामे को लेकर लोगों में तमाम तरह की चर्चा आम है।
स्टेट-ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें