[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कड़े सुरक्षा बंदोबस्तों के बीच संपन्न हुई रमजान के पहले जुम्मे की नमाज

अल्लाह की इबादत करने का महीना है रमजान: मौलाना आरिफ उल हक

बड़ौत, 24 मार्च 2023 (यूटीएन)। फूंस वाली मस्जिद के शहर इमाम मौलाना आरिफ-उल-हक ने फरमाया कि ,रमजान का पाक महीना अल्लाह की इबादत करने का महीना है। वहीं रमजान के पहले जुम्मे को मस्जिदों में कड़े सुरक्षा बंदोबस्तों के बीच बड़ी तादाद में अकीदतमंदों द्वारा नमाज अदा की गई। पाक रमजान के पहले जुम्मे पर नगर की फूंस वाली मस्जिद, सुनहरी मस्जिद, तकिये वाली मस्जिद, छत्ते वाली मस्जिद, थाने वाली मस्जिद समेत क्षेत्र की मस्जिदों में अकीदतमंदों द्वारा नमाज अदा की गई। फूंस वाली मस्जिद के पास पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। नमाज के दौरान एक तरफ के रास्ते को रोक दिया गया था, ताकि नमाजियों को किसी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े।
फूंस वाली मस्जिद में शहर इमाम मौलाना आरिफ-उल-हक द्वारा अकीदतमंदों को नमाज अदा कराई गई। मौलाना ने रमजान शरीफ के पहले रोजे पर नमाज अदा कराने के दौरान फूंस वाली मस्जिद में तकरीर में फरमाया कि ,रमजानुल मुबारक में अल्लाह ने खासतौर पर पांच चीजों से नवाजा है। रोजेदार के लिए दरिया की मछलियां भी मगीफरत की दुआ करती हैं। जन्नत हर दिन रोजेदारों के लिए सजाई जाती है। इस महीने में शरारती शैतान को कैद कर दिया जाता है। रमजान की आखिरी रात रोजेदारों की मगीफरत की जाती है। उन्होंने फरमाया कि, रमजान का महीना अल्लाह की इबादत करने का महीना है। उन्होंने रोजेदारों को जकात करते हुए गरीबों की मदद करने को भी प्रेरित किया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें