[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिला कलेक्टर ने ओलावृष्टि से प्रभावित गांवों का दौरा किया

किसानों से संवाद करते हुए किया मुआवजे के लिए आश्वस्त, कहा- अति शीघ्र रिपोर्ट भेजकर दिलवाया जाएगा मुआवजा

झुंझुनू, 26 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने रविवार को जिले में ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा किया। उन्होंने दूरदराज क्षेत्र के भी अनेक गांवों में फसलों में हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान विभिन्न किसानों से संवाद करते हुए उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि अति शीघ्र राज्य सरकार को ओलावृष्टि से हुए नुकसान की क्षति पूर्ति के लिए प्रकरण बनाकर भेजा जाएगा और अति शीघ्र मुआवजा दिलवाया जाएगा। उन्होंने सभी उपखंड अधिकारियों और तहसीलदारों को भी तुरंत विशेष गिरदावरी करवाकर तुरंत रिपोर्ट भेजने को कहा है।
जिला कलक्टर ने रविवार को सर्वप्रथम झुंझुनूं तहसील के जयपहाड़ी, इस्लामपुर, रतनशहर, माखर में फसल का निरीक्षण किया। इस दौरान किसान निहाल सिंह और होशियार सिंह ने उन्हें अपनी पीड़ा बताई, जिस पर उन्होंने ढाढ़स बंधाते हुए मदद का आश्वासन दिया। जिला कलक्टर कुड़ी ने इसके बाद चिड़ावा तहसील के ओजटू, निजामपुरा में भी फसलों में हुए नुकसान का जायजा लिया। वहीं सूरजगढ़ के अगवाना खुर्द, तोला सेही, स्वामी सेही, किडवाना, हमीरवास में भी किसान रामकरण, महावीर, सुरताराम, अंकित समेत अनेक किसानों ने जिला कलक्टर को अपनी पीड़ा बताई। जिस पर उन्होंने कहा कि ” किसान निश्चिंत रहें।
सभी को नियमानुसार मुआवजा मिलेगा”। वहीं बुहाना उपखंड के श्यामपुर मेनाणा, जयसिंहपुरा, सुल्ताना अहीरान आदि में भी किसान रामनिवास, उम्मेद सिंह समेत अनेक किसानों से संवाद करते हुए जिला कलक्टर ने यथाशीघ्र मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया। वहीं किसान भी जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी के आने से संतुष्ट नजर आए और धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान जिला कलक्टर के साथ सूरजगढ़ एसडीएम कविता गोदारा, बुहाना एसडीएम सुनील चौहान, चिड़ावा तहसीलदार कमलदीप, झुंझुनूं तहसीलदार महेंद्र मूंड और पीआरओ हिमांशु सिंह साथ रहे।
राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें