[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिला कलेक्टर दी दिव्यांगों को सौगात

झुंझुनू कलेक्ट्रेट में दिव्यांगों और बुजुर्गों के लिए लगेगी लिफ्ट

झुंझुनू, 16 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने दिव्यांगों और बुजुर्गों को होने वाली परेशानी को देखते हुए मुख्यमंत्री जिला नवाचार निधि से कलेक्ट्रेट कार्यालय में लिफ्ट लगाने के कार्य को मंजूरी दी है। कलेक्ट्रेट में जल्द ही दिव्यांगों और आम नागरिकों के लिए लिफ्ट की सुविधा उपलब्ध होगी । लिफ्ट लगाने के लिए 20 लाख 94 हजार रुपए की वित्तीय स्वीकृति जिला कलेक्टर द्वारा जारी की जा चुकी है।
इस कार्य के लिए नगर परिषद झुंझुनू को कार्यकारी एजेंसी के रूप में नियुक्त किया गया है । इस घोषणा पर दिव्यांगो एवं पेंशनर्स समाज के द्वारा जिला कलेक्टर का अभिवादन किया गया। लिफ्ट लग जाने से कलेक्ट्रेट कार्यालय में आने जाने वाले दिव्यांगों, बुजुर्गों एवं अन्य लोगों को सीढ़ियां नहीं चढ़नी पड़ेगी जिससे शारीरिक रूप से अक्षम और कमजोर फरियादी भी दफ्तर की ऊपरी मंजिल तक आसानी से पहुंच सकेंगे।
राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें