[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




इंटरव्यू देख चढ़ा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने का शौक, दिल्ली से दो नाबालिग पहुंचीं बठिंडा जेल

बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जेल से टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू को देखने के बाद दिल्ली की दो नाबालिग लडकियों को ऐसा क्रेज चढ़ा कि उन्होंने लॉरेंस को मिलने की ठान ली।

नई दिल्ली, 18 मार्च  2023 (यूटीएन)। बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जेल से टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू को देखने के बाद दिल्ली की दो नाबालिग लडकियों को ऐसा क्रेज चढ़ा कि उन्होंने लॉरेंस को मिलने की ठान ली। दोनों लड़कियां अपने परिजनों को अमृतसर जाने का कहकर दिल्ली की शकूर बस्ती से फाजिल्का की टिकट लेकर ट्रेन में बैठ गई और बठिंडा रेलवे स्टेशन पर उतर गई। इसके बाद ऑटो से दोनों लड़कियां केंद्रीय जेल तक पहुंच गई। वहां पर जेल प्रशासन ने दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस ने दोनों लड़कियों के परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने उनके मोबाइल खंगालने के साथ-साथ पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली की रहने वाली दो नाबालिग लड़कियों ने बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू को सुना जो उसने किसी एक जेल में बंद होते हुए टीवी चैनल को दिया था। लड़कियों ने बिश्नोई के इंटरव्यू को सोशल मीडिया पर देखा तो वे अगले दिन बुधवार को दिल्ली की शकूर बस्ती से फाजिल्का की टिकट लेकर ट्रेन में बैठ गई। दोनों बठिंडा रेलवे स्टेशन पर उतरी और आटो से दोपहर एक बजे केंद्रीय जेल तक पहुंच गई। लड़कियां केंद्रीय जेल के मुख्य गेट तक पहुंची और फिर सेल्फी लेनी शुरू कर दी।
इसी दौरान जेल के गेट पर तैनात पुलिस सुरक्षा कर्मियों ने दोनों लड़कियों को हिरासत में लेकर जेल के बडे़ अधिकारियों को सूचित किया। मौके पर पहुंचे जेल अधीक्षक एनडी नेगी ने दोनों से प्राथमिक पूछताछ के बाद स्थानीय पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। एक जेल अधिकारी ने बताया कि दोनों लड़कियों के फोन में लॉरेंस की काफी फोटो मिली हैं। जेल अधिकारी एनडी नेगी ने पूरे मामले की पुष्टि की। वहीं एसएसपी गुलनीत खुराना ने कहा कि नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर सखी सेंटर पहुंचाया है। उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा उनके मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है।
*आठवीं और नौवी में पढ़ती हैं दोनों*
केंद्रीय जेल तक पहुंचीं लड़कियों में से एक नौंवी और एक आठवीं कक्षा की छात्रा है। उनका मुख्य मकसद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना था। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे अपने परिजनों को अमृतसर जाने का कहकर ट्रेन से बठिंडा आई हैं। दोनों में लॉरेंस के प्रति क्रेज किसी फिल्मी हीरो की तरह का है।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें