[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




हरदोई में दिनदहाड़े हत्या की वारदात का IG ने लिया संज्ञान, घटनास्थल पर पहुंचे, दिए सख्त निर्देश

अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या की खबर राजधानी में पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंची। 

हरदोई, 23 मार्च 2023 (यूटीएन)।  अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या की खबर राजधानी में पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंची। इस कांड की जानकारी होते ही आईजी तरुण गाबा बुधवार की देर शाम को लखनऊ से चल कर सीधे मेडिकल कालेज पहुंचे। वहां उन्होंने भर्ती संतोष कुशवाहा से बातचीत कर वारदात से जुड़े हर एक पहलू को खंगाला, साथ ही एसपी से फीडबैक लिया। आईजी गाबा के ज़िले में दाखिल होते ही सारा पुलिस महकमा एक्शन में आ गया। आईजी के मेडिकल कालेज पहुंचते ही एसपी राजेश द्विवेदी के अलावा सभी पुलिस अफसर वहां मौजूद रहे।
आईजी ने अधिवक्ता और प्रधान के घर वालों के साथ-साथ गांव वालों से भी पूछताछ की। इसके बाद वे सीधे उस प्वाइंट पर पहुंचे, जहां पर वारदात होना बताई गई। आईजी ने पुलिस की भी क्लास ली, साथ ही एसपी राजेश द्विवेदी से कहा कि वारदात का जल्द खुलासा किया जाए। इसमें किसी भी तरह की अनदेखी या लापरवाही को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एसपी द्विवेदी ने उन्हें बताया कि इसके लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। वारदात को ले कर पुलिस का क्या एक्शन है, इस बारे में भी उन्हें सारी जानकारी दी गई।
हरदोई-स्टेट ब्यूरो,(लव कुश सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें