[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




होली के हुड़दंग में जमकर चले लात घूसे, तीन को किया गिरफ्तार

क्षेत्र के कस्बा सराय के अम्बेडकर भवन के पास होली खेल रहे युवाओ में  मामूली कहासुनी को लेकर लात घूसे चले।

अमीनगर सराय, 09 मार्च 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के कस्बा सराय के अम्बेडकर भवन के पास होली खेल रहे युवाओ में  मामूली कहासुनी को लेकर लात घूसे चले। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी युवाओ ने कोई कसर नहींं छोड़ी। पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की। हुआ यूं कि, होली पर्व पर कस्बा सराय के हरिजन बस्ती के अम्बेडकर भवन के पास होली खेल रहे युवाओ ने मोहल्ले के ही श्यामसुंदर की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया, जिससे वहां पर  कहासुनी हो गई। धीरे धीरे कहासुनी  मारपीट में बदल गई। दूसरे पक्ष के दीपक, रवि, सनी, व लोकेश पुत्रगण रामनिवास व श्याम सुंदर पक्ष में जमकर लात घूसे चले।
मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमले बंद नहींं किये। पुलिस द्वारा बीच बचाव करवाने पर भी हमवालर एक दूसरे से मारपीट करते रहे। थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब सात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जिसमें एक पक्ष के श्याम सुंदर, सुनील व सुभाष पुत्र बाबूराम व दीपक, रवि, सनी व लोकेश के खिलाफ बलवे की  धाराओं में मुकदमा दर्ज किया | वहीं दोनो पक्षों के शायमसुन्दर, सुनील व दीपक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का चालान  कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें