[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




हिलवाडी में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, आरोपी फरार

हिलवाडी गांव में होली के मौके पर एक जगह बैठकर शराब पी रहे युवकों में कहासुनी हो गई

बडौत, 09 मार्च 2023 (यूटीएन)।  हिलवाडी गांव में होली के मौके पर एक जगह बैठकर शराब पी रहे युवकों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक की चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके फरार हो गया।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि, लगभग 16 साल पहले मृतक युवक के पिता प्रमोद की भी हत्या कर दी गई थी। उधर युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। 22 वर्षीय मृतक विक्की पुत्र स्व प्रमोद हिलवाडी गांव का रहने वाला था। बताया गया कि, रंगभरी होली पर्व की शाम विक्की गांव के ही एक युवक के साथ उसके ही मकान पर बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई।
जिसके बाद युवक ने एक के बाद एक चाकू से वार कर विक्की की बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया | काफी देर के बाद जब विक्की घर नहीं पहुंचा, तो उसकी तलाश की गई। तलाश करने पर विक्की का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम, इंस्पेक्टर एनएस सिरोही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। उधर युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया तथा पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक युवक विक्की के पिता की लगभग 16 साल पहले हत्या कर दी गई थी, फिलहाल युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। महिलाओं व युवतियों का रोते हुए बुरा हाल है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें