[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




गेटवे में धूमधाम के साथ मनाया गया 77 वां स्वतंत्रता दिवस

प्रबन्धक व प्रधानाचार्य ने अपने सम्बोधन में देश को बताया सर्वोपरि, सभी से मिलजुलकर देशहित में कार्य करने का किया आहवान

बागपत, 16 अगस्त 2023 (यूटीएन)। बागपत के गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में देश की आजादी की 76 वीं वर्षगांठ व 77 वे स्वतंत्रता दिवस को बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारम्भ स्कूल के प्रबन्धक कृष्णपाल सिंह, प्रधानाचार्य अमित चौहान, प्रबंधन समिति सदस्य करम सिंह व समाजसेवी नीरज द्वारा ध्वजारोहण कर किया गया। स्कूल के बच्चों द्वारा राष्ट्रगान प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने स्वतंत्रता सेनानियों की वेशभूषा में व देशभक्ति गानों पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी, जिसमें गांधी जी की दांडी यात्रा की ग्यारह मूर्ति मुख्य आकर्षण का केन्द्र रही। गेटवे के बच्चों द्वारा प्रस्तुत कव्वाली ने खूब प्रशंसा बटोरी। स्कूल के प्रबन्धक व प्रधानाचार्य ने अपने सम्बोधन में देश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले वीर क्रान्तिकारियों, स्वतंत्रता सेनानियो व वीर शहीदों के जीवन पर प्रकाश डाला और उनसे प्रेरणा लेने की बात कही। कहा कि देश से बढ़कर कोई जाति, कोई धर्म, कोई मजहब नहीं होता, सभी बच्चे मिलकर देश को विश्व गुरू बनाने की दिशा में कार्य करे।

बच्चे अच्छी बातों को अपनाये और मिलजुलकर देशहित में कार्य करें। बागपत के सांसद डा सत्यपाल सिंह के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस पर निकाली गयी विशाल तिरंगा यात्रा का स्कूल के प्रबन्धक, प्रधानाचार्य व स्कूल के बच्चों द्वारा पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया। तिरंगा यात्रा का नेतृत्व कर रहे बागपत के सांसद ने स्कूल के बच्चों की प्रशंसा की। इस अवसर पर संजय शर्मा, अजय राणा, प्रतिभाराज, रवि, नदीम अहमद, सहरीन, प्रियांक, गोविंद, सानिया, अंजू, टीना, रीना, नुशरत, रिया, रेनू, आशी, सुजाता, म्यूजिक टीचर चक्षु सहित अनेकों बच्चे, अतिथि व स्कूल का स्टॉफ उपस्थित था।

बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें