[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी से दिल्ली में मिले दीपांशु बंसल

लोकसभा चुनावो में कांग्रेस पार्टी की जीत को लेकर एनएसयूआई की सक्रिय भूमिका पर की चर्चा

पिंजौर, 20 मार्च 2024 (यूटीएन)। कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी से मिलने के लिए एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपांशु बंसल एडवोकेट रायसीना रोड नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय पहुंचे और वरुण चौधरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए सफल भविष्य के लिए बधाई दी। आगामी लोकसभा चुनावो को लेकर एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी से दीपांशु बंसल ने आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत निश्चित करने के लिए एनएसयूआई की सक्रिय भूमिका को लेकर चर्चा की। दीपांशु बंसल ने बताया कि वरुण चौधरी पिछले कई वर्षो से संगठन की मजबूती को लेकर कार्य कर रहे है।
डूसू के सचिव से लेकर एनएसयूआई हरियाणा के प्रभारी तक वरुण चौधरी ने संगठन की मजबूती को लेकर कार्य किया जिसके चलते कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी एनएसयूआई ने वरुण चौधरी के नेतृत्व में सक्रिय भूमिका निभाई और अब एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी के नेतृत्व में एनएसयूआई को मजबूती मिल रही है।दीपांशु बंसल ने कहा कि वरुण चौधरी को हरियाणा आगमन का निमंत्रण दिया है और जल्द हरियाणा में एक भव्य छात्र पंचायत का कार्यक्रम किया जाएगा जिसमे छात्रों की समस्या को मजबूती से उठाया जाएगा। दीपांशु बंसल ने बताया कि आगामी समय में एनएसयूआई की मजबूती के लिए हर संभव प्रयास और कार्य किए जाएंगे जिससे देश में छात्रों और युवाओं की आवाज को बुलंद किया जाएगा।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें