[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दुल्हैंडी पर पुलिस हर क्षेत्र में गश्त और तिलहैंडी पर मस्त, सभी क्षेत्रों मेंन पर्व पर खूब उडा रंग गुलाल

रंगो का पर्व दुल्हैंडी क्षेत्र भर में श्रद्धा उल्लास पूर्वक व परम्परागत ढंग से मनाया गया। लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया तथा गले मिलकर बधाई दी।

खेकड़ा, 09 मार्च 2023 (यूटीएन)। रंगो का पर्व दुल्हैंडी क्षेत्र भर में श्रद्धा उल्लास पूर्वक व परम्परागत ढंग से मनाया गया। लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया तथा गले मिलकर बधाई दी। ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया। जिला जेल में भी जेल अधीक्षक ने बंदी रक्षको और बंदियो को अबीर गुलाल लगाकर पर्व की बधाई दी। रंगो का पवित्र पर्व दुल्हैंडी पर्व बुधवार को श्रद्धा उल्लास पूर्वक मनाया गया। क्षेत्र में पर्व के दौरान उत्साहित सभी लोग अबीर गुलाल लगा, ढोल नंगाडो के साथ दिन भर नृत्य कर एक दूसरे को गले मिल बधाई देते रहे।
पर्व को लेकर लोगो में उत्साह देखते ही बन रहा था। साथ ही सभी के यहां लजीज व्यंजन बने हुए थे। एक दूसरे को अपने यहां बुलाकर व्यंजनो की दावतें देते रहे। दूसरी ओर अपर पुलिस अधीक्षक व संबंधित थानों के अधिकारी पुलिस बल के साथ विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण करते रहे। जिला जेल में वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीके मिश्रा ने बंदियो को भी अबीर गुलाल लगाकर पर्व की बधाई दी। बंदियो ने ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया। कोतवाली मे गुरुवार को पुलिस कर्मियो ने जमकर होली खेली। दिन भर डीजे पर नृत्य किया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें