[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दो डंपरों में भिंड़त के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले

भिड़ंत के साथ ही दोनों डंपरों में भीषण आग लग गई। एक डंपर के चालक और क्लीनर अंदर फंसकर जिंदा जल गए।

फतेहपुर,15 फरवरी 2024 (यूटीएन)। बांदा-बहराइच मार्ग पर ललौली थाना क्षेत्र के खटौली के पास गुरुवार भोर दो डंपरों में सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के साथ ही दोनों डंपरों में भीषण आग लग गई। एक डंपर के चालक और क्लीनर अंदर फंसकर जिंदा जल गए। पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर मोर्चरी भेजा गुरुवार भोर करीब तीन बजे खटौली के पास दोनों डंपर आमने-सामने सीधे भिड़ गए। भिड़ंत के साथ ही दोनों में भयंकर आग लग गई।

 

 

एक डंपर का चालक और क्लीनर कूद कर अपनी जान बचाई, लेकिन दूसरे डंपर के चालक और क्लीनर बाहर नहीं निकल पाए। डंपर की आग से पास के एक घर में भी लग गई। सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, तब तक डंपर में फंसे चालक और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो चुकी ती। आग की चपेट में आए घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि दोनों शवों को बाहर निकालकर मोर्चरी भेजा गया है, शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

रिपोर्टर/फतेहपुर(हरिओम दिवाकर)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें