[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दमकल विभाग की कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

पिंजौर क्षेत्र के अमरावती एनक्लेव का रिवाल्विंग रेस्टोरेंट आसमा उस समय कोतुहल का विषय बन गया जब  लोगों ने‌ उसमें आग की लपटें और काला धुआं उठता नजर आया।

पंचकूला, 31 मार्च 2023 (यूटीएन)।  पिंजौर क्षेत्र के अमरावती एनक्लेव का रिवाल्विंग रेस्टोरेंट आसमा उस समय कोतुहल का विषय बन गया जब  लोगों ने‌ उसमें आग की लपटें और काला धुआं उठता नजर आया। बाद में पता चला प्राप्त जानकारी के अनुसार रसोई में 8 कर्मचारी काम कर रहे थे उस समय 100 से अधिक ग्राहक भी मौजूद थे पंचकूला के अमरावती में एक रेस्टोरेंट में भयानक आग लगने का मामला सामने आया है। आग  इतनी भयानक थी कि कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।  पंचकूला के अमरावती में स्थित रिवाल्विंग रेस्टोरेंट के टॉप फ्लोर पर अचानक आग लग गई जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया और इसकी सूचना पाकर पुलिस विभाग और दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

लेकिन आग इतनी भयानक थी कि मॉल के रेस्टोरेंट में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है कयास लगाए जा रहे हैं कि शार्ट सर्किट के चलते यह आग लगी हो सकती है लेकिन इसको लेकर अभी जांच चल रही है। इस आग में आसपास के क्षेत्र को प्रभावित होने से बचाया गया। दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आपको बता दें कि यह आग रेस्टोरेंट के टॉप फ्लोर पर लगी थी और आग इतनी भयानक थी कि कई किलोमीटर दूर से भी इसका दुआ देखा जा सकता था । लोगों को सुरक्षित करने के लिए आसपास के क्षेत्र को खाली करवाया गया ताकि किसी तरह के और नुकसान ना हो सके और लोगों को सुरक्षित किया जा सके। पुलिस प्रशासन द्वारा मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया जा रहा है और आग के कारणों की भी जांच की जा रही है।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें