[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए बच्चों को संस्कारित करें

कार्यक्रम की अध्यक्षता महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कालिका पीठाधीश्वर महंत सुरेन्द्रनाथ अवधूत ने की।

नई दिल्ली, 05 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। कालका जी मंदिर के प्रांगण में विश्व हिंदू महासंघ की कार्यकारिणी की विशेष बैठक हुई जिसने उत्तर भारत के पदाधिकारियों के अलावा दक्षिण भारत के पदाधिकारी भी सम्मिलित हुए दक्षिण भारत के प्रभारी स्वामी कृष्णचरणानंद भारती, तल्लूर मठाधिपाती प्रसादाचार्य,तेलंगाना से स्वामी रामानन्द प्रभु ,तमिलनाडु के अध्यक्ष डॉक्टर नागेश्वर,केरल से स्वामी चेनाकृष्ण रेड्डी ,कर्नाटक से स्वामी निर्मलानन्द गिरि, आन्ध्रा से स्वामी दयानंद दत्त, राष्ट्रीय धर्माचार्य संयोजक स्वामी गोविन्द्रमानुजाकार्य महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वामी सत्यानन्द गिरि, प्रमोद त्यागी, राष्ट्रीय प्रवक्ता विक्रम गोस्वामी, महासंघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री राज कुमार चौहान सहित दिल्ली के प्रदेशाध्यक्ष देवेंद्र सिंह जी कार्यक्रम में उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कालिका पीठाधीश्वर महंत सुरेन्द्रनाथ अवधूत ने की।
उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा की तीन राज्यो की बम्पर जीत हिंदुओं की एक जुटता की वजह से हुई 
कांग्रेस इन राज्यो में तुष्टिकरण की हदों को पार कर गई थी। उन्होंने सनातन धर्म पर प्रहार किया इसीलिए उनकी करारी हार हुए। महंत जी ने कहा  हमे अपने बच्चों को संस्कारित करना होगा ताकि वो अपने धर्म और संस्कृति की रक्षा करने के लिए अग्रसर हों। हमे इस्लाम और ईसाईयत के कुचक्र से अपने बच्चों को बचाना है ताकि प्रलोभन और बहकावे में आकर धर्मांतरण न करें। जिस प्रकार मुसलमानों में भी अनेक फिरके है,जातियाँ है लेकिन इस्लाम के नाम पर सब एक हो जाते है। ईसी तरह हिंदुओं को भी अपनी जाति और संप्रदाय को भुलाकर हिंदुत्व के नाम पर एक हो जाना  चाहिए। अगर हिंदू संगठित हो जायेगा तो भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने से कोई नहीं रोक पायेगा।
नेता पंचगव्य का सेवन करें………….
उत्तर भारत के राज्यों को गो मूत्र राज्य कहने वाले नेताओं को सुरेंद्र नाथ अवधूत ने सलाह दी है कि पंच गव्य का सेवन करें बुद्धि शुद्ध हो जाएगी। उन्होंने कहा कि गो मूत्र से अनेकों असाध्य बीमारियों का इलाज हो जाता है।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें